उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पांच दिन से लापता फिरोजाबाद के व्यक्ति का शव आगरा में मिला

By

Published : Sep 22, 2021, 5:46 PM IST

Updated : Sep 22, 2021, 10:28 PM IST

फिरोजाबाद के व्यक्ति का शव आगरा में मिला

आगरा जिले के बाह थाना क्षेत्र में बुधवार को एक व्यक्ति का शव मिला है. मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाक्त हुई.

आगरा :जिले के बाह थाना क्षेत्र के अंतर्गत बटेश्वर गांव में यमुना नदी में एक व्यक्ति का शव मिला है. शव मिलने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस के दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अग्रिम कार्रवाई कर रही है. शव की पहचान फिरोजाबाद जिला निवासी निहाल सिंह के रूप में हुई है.

मृतक की उम्र लगभग 41 वर्ष है, वह 5 दिन पूर्व फिरोजाबाद जनपद के सिद्ध का पुरा हरिहा स्थित अपने घर से गुम हो गया था. गुम होने के बाद निहाल सिंह के परिजनों ने काफी छानबीन की थी, लेकिन उन्हें कोई सुराग नहीं मिला था. जिसके बाद परिजनों ने निहाल सिंह के गुम होने की तहरीर नसीरपुर थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस लापता व्यक्ति को खोजने का प्रयास कर रही थी.

बुधवार को 5 दिन पूर्व लापता हुए निहाल सिंह का शव बटेश्वर तीर्थ स्थल के पास यमुना नदी के पानी में मिला. मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड से पुलिस ने शव की शिनाख्त की. शिनाक्त होने के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी. जिसके बाद मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए. वहीं मृतक के परिजनों ने रंजिशन हत्या करने का आरोप लगाया. फिलहाल आगरा और फिरोजाबाद की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

इसे पढ़ें- महंत नरेंद्र गिरि को बाघम्बरी मठ में दी गई भू-समाधि

Last Updated :Sep 22, 2021, 10:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details