उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में दो दिन पूर्व गायब हुए मासूम का झरना नाले में मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

By

Published : Oct 2, 2021, 5:56 PM IST

आगरा जिले की विधानसभा एत्मादपुर के खंदौली थाना क्षेत्र के गांव ऊंचा में बीते बुधवार की शाम को खेलते समय एक मासूम लापता हो गया था. आज दोपहर मासूम का शव गांव के पास झरना नाले में मिला है.

मासूम का झरना नाले में मिला शव
मासूम का झरना नाले में मिला शव

आगराः जिले के एत्मादपुर के खंदौली थाना क्षेत्र में दो दिन पहले एक मासूम लापता हो गया था. जिसका शनिवार की दोपहर में उसका शव झरना नाले में मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मासूम के गायब होने के बाद परिजनों ने पुलिस के साथ मिलकर काफी खोजबीन की थी. लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. थाना पुलिस ने मासूम के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी. शुक्रवार की देर शाम पुलिस को गांव के पास झरना नाले में बच्चे का शव पड़े होने की जानकारी मिली और पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पहुंच गई. दो दिन पहले लापता हुए बच्चे के लिए परिजनों को झरना नाले पर बुलवाकर मासूम की शिनाख्त करवाई, जिसके बाद उन्होंने शव की शिनाख्त अपने बच्चे प्रदीप के रूप में की. पुलिस ने मासूम के शव को पीएम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें- ब्राह्मणों के नहीं, अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही योगी सरकार: BSP नेता रंगनाथ मिश्र

जानकारी के मुताबिक विधानसभा एत्मादपुर के खंदौली के ऊंचा के ओमबीर का सात साल का बेटा प्रदीप उर्फ भूरा गांव के अन्य बच्चों के साथ बुधवार की शाम को गांव के बाहर खेतों में खेलने के लिए गया था. देर शाम तक जब प्रदीप घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने प्रदीप की खोजबीन शुरू कर दी. सभी जगह खोजने के बाद जब प्रदीप का कहीं पता नहीं चला तो परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी कि बच्चे के गायब होने की जानकारी पर थानाध्यक्ष खंदौली अवधेश कुमार गौतम को दी. देर रात तक बच्चे की काफी खोजबीन की. लेकिन मासूम का कहीं पता नहीं चला. जिसके बाद अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कर बच्चे की खोजबीन शुरू कर दी गई. जिसके बाद शुक्रवार की देर रात झरना नाले में शव मिलने की जानकारी मिली. प्रदीप का शव मिलते ही घर में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है. फिलहाल थानाध्यक्ष खंदौली का कहना है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details