उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सवारी लेकर निकले ऑटो चालक की खून से लथपथ मिली लाश

By

Published : Jan 11, 2023, 10:55 PM IST

आगरा में एक ऑटो चालक की सिर में गोली लगी खून से लथपथ लाश मिली. पुलिस मामले की जांच कर हत्या के कारणों का पता लगा रही है. वहीं परिज रंजिशन हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं.

ऑटो चालक की खून से लथपथ मिली लाश
ऑटो चालक की खून से लथपथ मिली लाश

आगरा: जनपद में मंगलवार रात थाना शाहगंज में एक ऑटो चालक की खून से लथपथ लाश पड़ी मिली. चालक ऑटो से सवारी लेकर बिचपुरी से बोदला छोड़ने के लिए गया था. इसी ऑटो में चालक की लाश मिली. परिजनों का आरोप है कि रंजिशन ऑटो चालक की गोली मार हत्या की गई है.



मृतक बेटे कान्हा के मुताबिक हरिओम उर्फ कलुआ निवासी बिचपुरी गांव ऑटो ड्राईवर के न आने पर स्वयं दोपहर 3 बजे ऑटो लेकर निकले थे. जब भी हरिओम ऑटो लेकर बाहर जाते थे तो रात को 8 बजे तक घर लौट आते थे. 9 बजे के आसपास कान्हा की अपने पति हरिओम से बात हुई थी. जब उन्होंने दवा लेकर घर आने की बात कही थीं. लेकिन देर रात तक भी जब हरिओम घर वापस नहीं आए तो परिजन परेशान हो गए. कान्हा ने आगे बताया कि थोड़ी देर बाद पापा के नंबर से पुलिस का फोन आया. जिस पर पुलिस ने बताया कि तुम्हारे पापा का झगड़ा हो गया है, वो थानें में बैठे हैं. पुलिस रात भर हमे घुमाती रही. सुबह पुलिस ने हमारे पापा की मौत का सच हमे बताया. पुलिस के अनुसार मृतक हरिओम उर्फ़ कलुआ के सर में गोली मारी गई हैं. जिसके बाद बदमाश ऑटो चालक के शव को ऑटो में ही छोड़ कर फरार हो गए.


इस मामले में पुलिस उपायुक्त नगर विकास कुमार का कहना हैं कि मंगलवार देर रात शाहगंज पुलिस को वायु विहार रेल फाटक के पास ऑटो में खून से लथपथ एक शव मिला था. जिसकी पहचान थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के बिचपुरी गांव निवासी ऑटो चालक हरिओम उर्फ़ कलुआ के रूप में हुई. ऑटो चालक के सर में गोली मारी गई है. पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ऑटो चालक की हत्या के पीछे के कारणों को जानने में जुटी हुई है.ऑटो से साक्ष्य भी जुटाए गए हैं. ऑटो चालक सवारी लेकर बिचपुरी से बोदला के लिए निकला था. इस बीच उसके साथ क्या घटना हुई. इसे जानने के लिए पुलिस रोड पर लगे सीसीटीवी खंगाल रही हैं. जिससे ऑटो चालक हरिओम के हत्यारों का पता लगाया जा सके. पुलिस हर एंगल से मामलें की जांच कर रही हैं. जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढे़ं: प्राइवेट बस ने ऑटो को मारी टक्कर, ऑटो चालक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details