उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में युवती पर टॉयलेट क्लीनर फेंकने वाला मनचला गिरफ्तार

By

Published : Jan 7, 2023, 7:58 AM IST

युवती पर टॉयलेट क्लीनर फेंकने वाला गिरफ्तार

आगरा में युवती पर टॉयलेट क्लीनर फेंकने वाला आशिक गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, संस्थाओं ने ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने की पुलिस कमिश्नर डॉ. प्रीतिंदर सिंह से गुहार लगाई है.

आगरा:सदर बाजार पुलिस ने युवती पर टॉयलेट क्लीनर फेंकने वाले आशिक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, एसिड अटैक की घटनाओं को रोकने के लिए संस्थाओं ने पुलिस कमिश्नर से गुहार लगाई है.

सदर बाजार पुलिस ने युवती पर टॉयलेट क्लीनर फेंकने वाले आशिक सौरभ शर्मा को गिरफ्तार कर लिया. एसीपी विकास कुमार ने बताया कि बुधवार को आगरा केैंट की निवासी एक युवती स्कूटी से बाजार जा रही थी. तभी पीछे से स्कूटी पर आ रहे सौरभ ने आगे की डिग्गी से टॉयलेट क्लीनर निकाल कर युवती पर फेंक दिया था. युवती के साथ आरोपी ने 2018 में बीकॉम. की परीक्षा पास की थी. तभी से सौरभ लगातार युवती को परेशान कर रहा था.

पीड़िता की तहरीर पर थाना सदर बाजार पुलिस ने छेड़छाड़, मारपीट, बंधक बनाने सहित जान से मारने की धमकी और गाली-गलौच की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था. आरोपी सौरभ वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था. उसे पुलिस ने क्षेत्र स्थित धोबीघाट काछीपुरा से शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया.

एसिड अटैक से जुडी घटनाओं पर अंकुश लगाने को लेकर शुक्रवार को सिविल सोसाइटी ऑफ आगरा और छांव फाउंडेशन के तत्वाधान में एसिड अटैक सर्वाइवर्स ने पुलिस कमिश्नर डॉ. प्रीतिंदर सिंह से उनके कार्यालय में मुलाकात की. इस दौरान एसिड अटैक सर्वाइवर्स ने पुलिस कमिश्नर को 6 सूत्रीय मांगपत्र भी सौंपा. इसमें बाजारों में आसानी से मिलने वाले तेजाब पर कड़े नियम लागू कर अंकुश लगाने की मांग की.

यह भी पढ़ें:आठवीं की छात्रा पर टीचर की बुरी नजर, पहले छेड़खानी की, फिर दिया लव लेटर

ABOUT THE AUTHOR

...view details