उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दुष्कर्म का वांछित आरोपी तीन साल बाद गिरफ्तार

By

Published : Nov 26, 2020, 9:53 AM IST

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में दुष्कर्म के वांछित आरोपी को पुलिस ने तीन साल बाद बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पर पुलिस ने दस हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था.

agra crime news
दुष्कर्म का वांछित आरोपी गिरफ्तार.

आगरा :जिले के थाना फतेहाबाद पुलिस ने तीन साल से फरार चल रहे दुष्कर्म के आरोपी को बुधवार को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दस हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था. आरोपी पर दुष्कर्म के अलावा कई अन्य मामले भी दर्ज हैं.

मुखबिर की सूचना पर वांछित गिरफ्तार

सीओ फतेहाबाद बीएस वीरकुमार ने बताया कि मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि अपहरण, दुष्कर्म का आरोपी फिरोजाबाद रोड पर फतेहाबाद जाने के लिए खड़ा है. सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह, उपनिरीक्षक अर्जुन सिंह पुलिस टीम के साथ फिरोजाबाद तिराहे पर पहुंचे. तभी पुलिस को देखकर आरोपी तेज कदमों से चलने लगा. यही नहीं वो पुलिस के टोकने पर भी वह नहीं रुका. जिसके बाद पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया. पुलिस की पूछताछ पर आरोपी ने अपना नाम दीपक गुप्ता पुत्र अनिल गुप्ता बताया. उसके अनुसार वो आगरा जिले के थाना फतेहाबाद के राजपूत कस्बा का निवासी है.

सीओ फतेहाबाद बीएस वीरकुमार ने बताया कि उक्त आरोपी अपहरण, दुराचार के मामले में साल 2017 से वांछित चल रहा था. इसकी गिरफ्तारी के लिए दस हजार रुपये का इनाम घोषित था. उसके खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details