उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: टच स्क्रीन मोबाइल दिलाने का झांसा देकर बच्ची के साथ दुष्कर्म, डिलीवरी ब्वॉय गिरफ्तार

By

Published : Oct 10, 2020, 5:42 AM IST

यूपी के आगरा जिले से 11 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म का आरोपी चॉकलेट कंपनी की एजेंसी में डिलीवरी ब्वॉय है. उसने बच्ची को टच स्क्रीन मोबाइल फोन दिलाने का झांसा देकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

etv bharat
डिलीवरी ब्वॉय ने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म.

आगराः‌ न्यू आगरा क्षेत्र से 11 वर्षीय बालिका को एक युवक अपहरण कर ले गया. टच स्क्रीन मोबाइल फोन दिलाने का झांसा देकर बच्ची को बाइक पर बैठाकर ले गया. आरोपी उसे सदर क्षेत्र में टैंक चौराहे के पास लेकर गया और एक सुनसान कोठरी में बालिका के साथ दुष्कर्म किया. बच्ची को युवक के साथ देखकर वहां से गुजर रहे राहगीर को संदेह हुआ और वह मौके पर पहुंच गए. पुलिस भी सूचना पर आ गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. सदर पुलिस ने बालिका का मेडिकल कराया. आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है.

दरअसल न्यू आगरा क्षेत्र में 11 वर्षीय बालिका झोपड़ी में परिवार के साथ रहती है. बुधवार रात 10 बजे बालिका घर के बाहर खेल रही थी. तभी रकाबगंज निवासी डिलीवरी ब्वॉय बाइक से वहां से गुजर रहा था. उसने बाइक रोकी और बालिका को झांसे में लिया और बाइक से अपने साथ ले गया.

टच स्क्रीन मोबाइल का दिया झांसा
पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि बच्ची को उसने बातचीत में टच स्क्रीन मोबाइल दिलाने का लालच दिया. जिससे बच्ची उसकी बाइक पर बैठ गई. वह उसे सदर के टैंक चौराहे पर ले आया. जहां एक सुनसान कोठरी में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. तभी एक राहगीर की उस पर नजर पड़ी और उसने शोर मचा दिया. जिससे वहां से गुजर रही पीआरवी रुक गई और उसे दबोच लिया. जांच के बाद गुरुवार को उसे जेल भेज दिया.

डिलीवरी ब्वॉय है आरोपी
सीओ सदर महेश कुमार ने बताया कि आरोपी एक चॉकलेट कंपनी की एजेंसी में डिलीवरी ब्वॉय है. उसका आफिस संजय प्लेस में है. वह सदर क्षेत्र के एक रेस्टोरेंट में पार्ट टाइम जॉब करता है. आरोपी शादीशुदा है. उसकी एक बेटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details