उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिट्टी की ढांग गिरी, 10 वर्षीय बच्ची की मौत

By

Published : Apr 22, 2021, 9:58 PM IST

आगरा जनपद के थाना पिढोरा क्षेत्र में जंगल किनारे मिट्टी खदान से मिट्टी खोदने गई बच्ची के ऊपर मिट्टी की ढांग गिर गई. इस घटना में अक बच्ची की मौत हो गई.

मिट्टी की ढाई गिरी, 10 वर्षीय बच्ची की दबने से मौत
मिट्टी की ढांग गिरने से बच्ची की मौत.

आगरा : थाना पिढोरा क्षेत्र अंतर्गत गांव कौंध में जंगल किनारे मिट्टी खदान से मिट्टी खोदने गई बच्ची के ऊपर मिट्टी की ढांग गिर गई. इस हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

मिट्टी की ढांग गिरने से बच्ची की मौत.

यह भी पढ़ें :लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर टायर फटने से कार दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत

बच्ची के शव का नहीं कराया पोस्टमार्टम

जानकारी के अनुसार, थाना पिढौरा क्षेत्र अंतर्गत गांव कौंध निवासी मुन्नालाल की 10 वर्षीय बेटी कुमारी सरस्वती बुधवार को अन्य बच्चों के साथ दोपहर बाद गांव के पास जंगल किनारे घर के लिए मिट्टी खदान से मिट्टी खोदने गई थी. मिट्टी खोदते समय बच्ची पर अचानक मिट्टी की ढांग गिर गई. इसमें बच्ची दब गई. यह देख अन्य बच्चों में चीख-पुकार मच गई. उन्होंने गांव में जाकर तत्काल घटना की जानकारी परिजनों को दी.

परिजन एवं ग्रामीण मौके पर पहुंचे. मिट्टी हटाकर बच्ची को बाहर निकाला और घायल अवस्था में उसे निजी अस्पताल फतेहाबाद लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. इससे परिजनों में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली. वहीं, परिजनों ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया है. परिजनों द्वारा मृत बच्ची के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया. बच्ची की मौत से गांव में मातम छा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details