उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Agra News:बटेश्वर में यमुना में नहाते वक्त 4 युवक डूबे, एक लापता

By

Published : Mar 8, 2023, 7:02 PM IST

आगरा के बटेश्वर में स्थित यमुना नदी में नहाने आए 4 युवक गहरे पानी में डूब गए. तीन को नाविको ने बचा लिया लेकिन एक लापता है. उसकी तलाश में पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन कर रही है.

यमुना नदी में नहाते समय 4 युवक डूबे
यमुना नदी में नहाते समय 4 युवक डूबे

आगरा: जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत तीर्थ धाम बटेश्वर की यमुना नदी में नहाने पहुंचे 4 युवक गहरे पानी में डूब गए. डूबते युवकों की आवाज सुनकर मौके पर मौजूद नाविको ने समय रहते 3 युवकों को बचा लिया लेकिन, एक युवक गहरे पानी में लापता हो गया. उसकी खोजबीन पुलिस एवं गोताखोरों द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, बाह क्षेत्र के गांव पार्वतीपुरा निवासी जीतू पुत्र भारत सिंह, छोटू पुत्र अमन, रोहित पुत्र दलबीर, ओमकार, रंजीत, विजय उर्फ लुक्का पुत्र शिव सिंह गुरुवार को दोपहर होली की परेवा को तीर्थ धाम बटेश्वर में नहाने के लिए आए थे. चारों युवक पैंटून पुल से यमुना की दूसरी तरफ नहाने पहुंचे. यहां नदी के किनारे चारों युवक नहाने लगे तभी जीतू ,छोटू, रोहित एवं विजय नदी के गहरे पानी में एक साथ नहाने के लिए चले गए.

नहाते समय चारों गहरे पानी में डूबने लगे. युवकों को नदी में डूबता देख किनारे पर नहा रहे अन्य साथियों ने शोर मचा दिया. इस पर मौके पर मौजूद नाविक गोताखोर करण और विकास ने नदी में छलांग लगा दी और समय रहते जीतू, छोटू और रोहित को पानी से बाहर सुरक्षित निकाल लिया. वहीं, चौथा युवक विजय गहरे पानी में लापता हो गया.

सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और परिजनों को सूचना दी. पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से लापता युवक को विजय को खोजने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. पांच घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन में युवक का कोई अता-पता नहीं चल सका. बुधवार शाम तक युवक को खोजने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी था. युवक के अचानक पानी में लापता होने से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें:Mirzapur में दोस्तों को परीक्षा दिलाने आए दो युवक नदी में डूबे, गोताखोरों ने एक को बचाया दूसरे की तलाश जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details