उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नशे में धुत पति ने धारदार हथियार से काटा पत्नी का सिर

By

Published : Oct 27, 2021, 2:38 PM IST

कुशीनगर जनपद के हाटा कोतवाली क्षेत्र के गांव पड़री टोला मैनपुरवा में बुधवार की सुबह करीब 3 बजे नशे में धुत एक शख्स ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद भागने की बजाय वो अपनी पत्नी के शव के पास बैठा रहा.

नशे में धुत पति ने धारदार हथियार से काटा पत्नी का सिर
नशे में धुत पति ने धारदार हथियार से काटा पत्नी का सिर

कुशीनगर:कुशीनगर जनपद के हाटा कोतवाली क्षेत्र के गांव पड़री टोला मैनपुरवा में बुधवार की सुबह करीब 3 बजे नशे में धुत एक शख्स ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद भागने की बजाय वो अपनी पत्नी के शव के पास बैठा रहा. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के अस्पताल भेज दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक हाटा कोतवाली के गांव पड़री के टोला मैनपुरवा निवासी राम सिंह नशे का आदी था. इसको लेकर पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा हो जाया करता था. बताते हैं कि राम सिंह के दिमाग में मंगलवार की शाम से ही कुछ षड्यंत्र चल रहा था. मंगलवार की रात को भोजन करने के बाद राम सिंह अपने चारों बच्चों को एक कमरे में सुला दिया. 80 वर्षीय बुजुर्ग पिता मकान के एक अन्य हिस्से में सोये थे.

इसे भी पढ़ें - दबंगों ने दलित बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट, मामले में चार पुलिसकर्मी सस्पेंड

वहीं, आरोपी राम सिंह अपनी पत्नी रीता देवी के साथ मकान के दूसरे कमरे में दरवाजा बंद करके सो गया. बुधवार की सुबह लगभग तीन बजे राम सिंह ने गहरी नींद में सो रही अपनी 35 वर्षीय पत्नी रीता देवी की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या कर दी.

हत्या करने के बाद वो भागने की बजाय अपनी पत्नी के शव के पास ही बैठा रहा. हत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची हाटा कोतवाली पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आरोपी राम सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details