उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अखिलेश यादव पर तेजस्वी सूर्या ने साधा निशाना, कहा- समाजवादी पार्टी है हिंदू विरोधी

By

Published : Feb 28, 2022, 10:41 PM IST

वाराणसी में यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बेंगलुरु दक्षिण सीट से बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्य ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हिंदू विरोधी है.

etv bharat
वाराणसी में तेजस्वी सूर्या

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बेंगलुरु दक्षिण सीट से बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्य सोमवार को वाराणसी पहुंचे. उन्होंने यहां काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा की. वाराणसी में तेजस्वी सूर्या ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा. उन्होंने अखिलेश को हिंदू विरोधी करार दिया और यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में बहुमत हासिल करने का दावा किया.

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में सिर्फ सीएम योगी और पीएम मोदी की लहर है. भारतीय जनता पार्टी की अभूतपूर्व जीत यूपी में होगी. इस जीत में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं का अहम योगदान होगा. योगी और मोदी के नेतृत्व में पिछली बार से ज्यादा सीट्स पर जीतेंगे. पीएम मोदी के काशी में रविवार को दिये गए बयान कि मैं काशी में मृत्यु को सौभाग्य मानता हूं, पर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी आध्यात्मिक व्यक्ति है, इस बयान को राजनीति से न जोड़िए. अखिलेश यादव और अन्य विरोधियों के बयान को मैं महत्व नहीं देता हूं. देश की सेवा हम सब लोग करेंगे. योगी जी के नेतृत्व में मोदी जी के मार्गदर्शन में पिछली बार से अधिक सीट्स पर भारतीय जनता पार्टी जीतने जा रही है.

ये भी पढ़ें- ताज की सुरक्षा में चूक: ताजमहल के प्रतिबंधित क्षेत्र से गुजरा विमान, सीआईएसएफ से मांगी गई रिपोर्ट
भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि मैं अखिलेश यादव के हिंदू विरोधी बयानों की निंदा करता हूं और विरोध करता हूं. अखिलेश को सपने में क्या दिखता है. इस पर चर्चा करना बेकार है. वहीं यूक्रेन में फंसे भारतीयों के मामले में तेजस्वी सूर्या ने कहा प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी वहां फंसे हर भारतीय को वापस लेकर आएगी. भारत सरकार के प्रयास जारी हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details