उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जितेंद्र सिंह विसेन ने अंजुमन इंतेजामिया मसाजिद कमेटी के ज्वाइंट सेक्रेटरी के खिलाफ दाखिल किया रिवीजन याचिका

By

Published : Jun 14, 2022, 10:39 PM IST

विश्व वैदिक सनातन संघ के अध्यक्ष के अध्यक्ष जितेंद्र सिंह विसेन ने मंगलवार को जिला जज में अंजुमन इंतेजामिया मसाजिद कमेटी के ज्वाइंट सेक्रेटरी एसएम यासीन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए रिवीजन याचिका दाखिल की है. इससे पहले यह याचिका खारिज हो गई थी.

etv bharat
जितेंद्र सिंह विसेन

वाराणसी: विश्व वैदिक सनातन संघ के अध्यक्ष जितेंद्र सिंह विसेन ने मंगलवार को जिला जज के यहां रिवीजन दाखिल किया है. यह रिवीजन उस याचिका का है जिसे स्पेशल सीजेएम ने खारिज किया था. जितेंद्र सिंह विसेन ने अंजुमन इंतेजामिया मसाजिद कमेटी(Anjuman Intejamiya Masajid Committee) के ज्वाइंट सेक्रेटरी एसएम यासीन के विरुद्ध 156-3 सीआरपीसी में मुकदमा दर्ज करने की मांग की थी. फिलहाल कोर्ट ने इस सम्बन्ध में 23 जून की तारीख दी है.

इस सम्बन्ध में जितेंद्र सिंह विसेन के अधिवक्ता सुभाष नंदन चतुर्वेदी ने बताया कि अंजुमन इंतेजामिया मसाजिद कमिटी के ज्वाइंट सेक्रेटरी के खिलाफ 156-3 की एक याचिका विश्व वैदिक सनातन संघ के अध्यक्ष जितेंद्र सिंह विसेन ने दायर की थी. यह याचिका स्पेशल सीजेएम के यहां दायर की थी. जिसे पोषणीयता के आधार पर खारिज कर दिया गया था.

जितेंद्र सिंह विसेन

यह भी पढ़ें-मोहम्मद जुबैर के खिलाफ दर्ज एफआईआर रद करने से हाईकोर्ट का इंकार

उन्होंने बताया कि इस पर आज एक रिवीजन हम लोगों ने जिला जज के यहां दाखिल किया है. जिला जज साहब बाहर हैं तो उन्होंने इस मामले को एडीजे सेकेण्ड के यहां रेफर कर दिया था. लेकिन, उन्होंने कहा कि जिला जज 23 जून को आएंगे उसी दिन सुनवाई होगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details