उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही अग्निकांड को गुड न्यूज बताने वाले युवक पर भड़का हिंदू संगठन, FIR दर्ज

By

Published : Oct 6, 2022, 5:53 PM IST

भदोही अग्निकांड को एक व्यक्ति ने फेसबुक पर गुड न्यूज बताया और मां दुर्गा को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट की. इस पोस्ट के वायरल होने के बाद हिंदू संगठन ने आपत्ति जताई और आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की.

Etv Bharat
भदोही अग्निकांड

भदोहीःफेसबुक पर मां दुर्गा पर आपत्तिजनक टिप्पणी और भदोही अग्निकांड को गुड न्यूज बताने वाले के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है. आरोपी के खिलाफ हिंदू संगठन ने एफआईआर दर्ज कराई है. बता दें कि फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी और भदोही की घटना को गुड न्यूज बताने का पोस्ट वायरल हुआ था.
स्क्रीनशॉट वायरल होने पर हिंदू संगठनों ने इस पर आपत्ति जताते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. हिंदू संगठन के आक्रोश को देखते हुए औराई थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं में युवक पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है.

गौरतलब है कि भदोही अग्निकांड में झुलसे सैकड़ों लोग हॉस्पिटल में जिंदगी और मौक की जंग लड़ रहे हैं. वहीं दूसरी ओर एक युदक ने फेसबुक पर भदोही अग्निकांड को न सिर्फ गुड न्यूज बताया बल्कि मां दुर्गा के बारे में भी अभद्र एवं आपत्तिजनक टिप्पणी की. जिसका स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हिंदू संगठनो में इसको लेकर गहरा आक्रोश भड़क गया है. टिप्पणी करने वाला युवक भदोही का ही बताया जा रहा है. जिसका नाम रामजी राव है.

ऋषि शुक्ला के नेतृत्व में "बस एक प्रयास" संगठन के लोगों ने औराई थानाध्यक्ष को पत्र सौंप कड़ी कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई में जुटी हुई है. वहीं आम लोगों में भी इस भड़काऊ पोस्ट को लेकर उबाल देखने को मिल रहा है. ट्विटर पर भी काफी लोगों ने इसे स्क्रीनशॉट को शेयर कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती का कहना है कि फेसबुक पोस्ट का एक स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसको लेकर सोशल मीडिया सेल के तरफ से साक्ष्य मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःभदोही में दुर्गा पंडाल में आग लगने से 66 झुलसे, तीन बच्चों सहित पांच की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details