उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर में ट्रक और मारुति वैन में भिड़ंत, दो महिलाओं समेत 6 की मौत

By

Published : Aug 22, 2022, 8:57 AM IST

Updated : Aug 22, 2022, 10:22 AM IST

दिल्ली-यमनोत्री हाइवे पर रविवार देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक और कार आमने-सामने से टकरा गए. इस सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं, एक महिला गंभीर रूप से घायल है.

Etv Bharat
तेज रफ्तार ट्रक और कार की भीषण एक्सीडेंट

सहारनपुर. दिल्ली-यमनोत्री हाइवे पर रविवार देर रात को भीषण सड़क हादसा हो गया. हाइवे पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक और मारुति वैन में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इसमें दो महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी और कोतवाली पुलिस मौके पहुंची. घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सभी घायलों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

परिजनों के मुताबिक, मिर्जापुर निवासी आदिल अपनी पत्नी आसमां को परिजनों के साथ सहारनपुर डॉक्टर को दिखाने गए थे. वापस आते हुए जैसे ही उनकी मारुति वैन कोतवाली बेहट क्षेत्र के दिल्ली-यमनोत्री हाइवे पर गंदेवड़ के पास पहुंची, तभी सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक से उनकी वैन टकरा गई. दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-तेज रफ्तार ट्रक ने पेड़ लगा रहे मजदूर को कुचला

जानकारी के अनुसार, हादसे में आदिल पुत्र फुरकान (28), मशकूर पुत्र मंजूर (32), रूखसार पत्नी मशकूर (31) और आसमां पत्नी आदिल (24) की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, रिहाना पत्नी सलीम, फुरकाना पत्नी रहमान तथा सुल्ताना पत्नी फुरकान गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी मुनीष चन्द्र और बेहट कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. इस दौरान घायल महिलाओं में से रिहाना पत्नी सलीम (40) और सुल्ताना पत्नी फुरकान (38) ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

पुलिस क्षेत्राधिकारी मुनीष चन्द्र ने घटना के संबध में बताया कि घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय भेज दिया गया है. वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. आगे की कार्रवाई पीड़ित परिवार की ओर से तहरीर आने पर की जाएगी.

ये भी पढ़ें-बागपत में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Last Updated :Aug 22, 2022, 10:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details