उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नूपुर शर्मा विवादित बयान: जहीन अहमद बोले, सुप्रीम कोर्ट के आदेश का स्वागत

By

Published : Jul 1, 2022, 7:12 PM IST

पूर्व बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट ने न सिर्फ फटकार लगाया है, बल्कि बिना शर्त पूरे देश से माफी मांगने को कहा है. इस फैसले का जमीयत उलेमा-ए-हिन्द स्वागत किया है. जमीयत के जिला महासचिव जहीन अहमद ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट पर हमें पहले से पूरा भरोसा है.

etv bharat
जिला महासचिव जहीन अहमद

सहारनपुर:टीवी चैनल के शो में पैंगबर हजरत मोहम्मद साहब को लेकर दिए गए विवादित बयान देने वाली पूर्व बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट ने न सिर्फ फटकार लगाया है बल्कि बिना शर्त पूरे देश से माफी मांगने को कहा है, क्योंकि उनके इस बयान के बाद देश के हालात बिगड़े हैं. उनके विवादित बयान के चलते देश के कई हिस्सों में सामुदायिक हिंसा भी हुई है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश का जमीयत उलेमा-ए-हिन्द ने स्वागत किया है. जमीयत के जिला महासचिव ने कहा कि उन्हें सुप्रीम कोर्ट पर पहले से ही पूरा भरोसा है. सरकार को चाहिए कि नूपुर शर्मा के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाई की जानी चाहिए.

गौरतलब है कि, नूपुर शर्मा ने टीवी डिबेट के दौरान पैंगबर साहब को लेकर ऐसा बयान दिया कि देश में ही नहीं विदेशों में भी मुस्लिम समुदाय ने उग्र प्रदर्शन किए. देश के कई शहरों में आगजनी और हिंसा हो गई. उदयपुर में टेलर मास्टर को कट्टरपंथी लोगों ने मौत के घाट उतार दिया.

जिला महासचिव जहीन अहमद

इसे भी पढ़ेंःलेखराज मेट्रो स्टेशन से युवक ने लगाई छलांग, हालात गंभीर

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा मामले में न नूपुर शर्मा को जमकर फटकार लगाया बल्कि देश में बिगड़ते माहौल के लिए नूपुर शर्मा को ही जिम्मेदार करार दिया है. सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति सूर्यकांत ने बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को फटकार लगाते हुए कहा कि उन्हें धमकियों का सामना करना पड़ता है या वे सुरक्षा के लिए खतरा बन गई हैं. जिस तरह उन्होंने देश में मुसलमानों की भावनाओं को भड़काने का काम किया है. उससे देश का माहौल खराब हुआ है. देश मे बिगड़ते माहौल के लिए यह महिला अकेले ही जिम्मेदार हैं. उनकी विवादित टिप्पणी के बाद उनके अड़ियल और अहंकारी चरित्र सामने आया है. कोर्ट ने नूपुर शर्मा को देश के सामने माफी मांगने के आदेश दिए हैं.

जमीयत उलेमा-ए-हिन्द ने सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का स्वागत किया है. जमीयत के जिला महासचिव जहीन अहमद ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट पर हमें पहले से पूरा भरोसा है. माननीय उच्च न्यायालय ने जो आदेश दिया है वह बिल्कुल सही है, जिसका वे स्वागत करते हैं. लेकिन कोर्ट और सरकार को नूपुर शर्मा के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि जमीयत शुरू से ही नूपुर शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग करती आ रही है. देश में बिगड़ते हालात की जिम्मेदार केवल नूपुर शर्मा ही है. जिसके एक बयान के बाद देश के मुसलमानों में आक्रोश बना हुआ है. उदयपुर घटना पर जहीन अहमद ने कहा कि जो गलत है, वह गलत है. ऐसी घटनाओं की हम निंदा करते हैं.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details