उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर: चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश

By

Published : Jun 4, 2020, 12:25 PM IST

सहारनपुर जिले में पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किया गया बदमाश 15 हजार का इनामी है, जो कि गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था.

saharanpur news
पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश

सहारनपुर :जिले में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी. पुलिस ने 15 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. जबकि उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा. पकड़ा गया बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया. जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और फरार बदमाश के लिए कॉम्बिंग की जा रही है.

पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश
दरअसल जिले के कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए रूटीन चेकिंग अभियान चला रही थी. तभी बाइक सवार दो व्यक्ति सामने से आते हुए दिखाई दिए जिनको पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे. जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया और जवाबी कार्रवाई के दौरान पुलिस की गोली बदमाश के पैर में जा लगी. जिससे वह जमीन पर गिर गया, जबकि बदमाश का अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा. पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है और फरार बदमाश की तलाश की जा रही है,एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि रात में नगर कोतवाली पुलिस चेकिंग कर रही थी. तभी सामने से दो बाइक सवार व्यक्ति आते दिखाई दिए जिनको रुकने का इशारा किया, लेकिन दोनों ने भागने का प्रयास किया. पुलिस ने दोनों बदमाशों का पीछा किया जिसमें बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हुआ है. वहीं बदमाश का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गया. घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और फरार बदमाश की तलाश के लिए कॉम्बिंग की जा रही है. पकड़े गए बदमाश के पास से पिस्टल, कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है. गिरफ्तार अलीम पुत्र सलीम 15 हजार का इनामी है, जो कि गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details