उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

त्योहारों को लेकर नोएडा पुलिस अलर्ट, जानें क्या हैं तैयारियां

By

Published : May 1, 2022, 10:55 PM IST

लाउडस्पीकर को लेकर जारी गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए ईद और अन्य त्योहारों को लेकर पुलिस अलर्ट है. इसके साथ ही धर्मगुरुओं के साथ पुलिस बैठकर करने में लगी हुई है.

etv bharat
त्योहारों को लेकर नोएडा पुलिस अलर्ट

नई दिल्ली/नोएडा : गौतम बुद्ध नगर जनपद में पुलिस आगामी त्योहारों को ध्यान में रखते हुए अलर्ट हो गई है. पुलिस संवेदनशील और अति संवेदनशील स्थानों पर सघनता से चेकिंग कर रही है. इसके साथ ही जनपद के सभी बॉर्डर पर पुलिस बैरियर लगाकर हर आने-जाने वाले वाहन और व्यक्ति को चेक कर रही है. वहीं, मिश्रित आबादी क्षेत्रों में ड्रोन के माध्यम से संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है.

त्योहारों को लेकर नोएडा पुलिस अलर्ट

पुलिस अधिकारी का कहना है कि किसी भी प्रकार की गड़बड़ी पैदा करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा. ऐसे लोगों को चिन्हित करने का काम किया जा रहा है. साथ ही सभी धर्मो के धर्मगुरुओं के साथ बैठक कर शांतिपूर्ण और भाई चारे के साथ त्योहार मनाया जाए, इसकी अपील की जा रही है.

ये भी पढ़ें :सेवानिवृत कर्मियों की संविदा पर भर्ती का रास्ता साफ, नियम शर्तें तय

एसीपी टू नोएडा रजनीश वर्मा ने बताया कि न्यायालय और शासन की तरफ से जारी गाइडलाइन का पूरी तरीके से पालन कराया जा रहा है. साथ ही लाउडस्पीकर को भी उतरवाया गया है. संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों पर विशेष नजर रखी जा रही है. 24 घंटे चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि सभी थाना क्षेत्रों के संवेदनशील, मिश्रित आबादी वाले इलाकों में पुलिस बल की पर्याप्त मात्रा में ड्यूटी लगाई गई है. ड्रोन की सहायता से भी ऐसे इलाकों में निगरानी रखी जा रही है. आगामी ईद के त्योहार को भाईचारे के साथ शांतिपूर्ण मनाने की अपील की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details