उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ग्रेटर नोएडा में दबंग युवक ने एक बेजुबान को मारी गोली

By

Published : May 28, 2022, 10:30 PM IST

ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र के नीमका गांव में एक दबंग युवक ने कुत्ते को गोली मार दी. युवक की गोली कुत्ते की गर्दन में लगी. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल ऑपरेशन करके गोली निकाल दी गई है. उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

etv bharat
बेजुबान को मारी गोली

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा :ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र के नीमका गांव में एक दबंग युवक ने कुत्ते को गोली मार दी. युवक की गोली कुत्ते की गर्दन में लगी. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल ऑपरेशन करके गोली निकाल दी गई है.

युवक ने एक बेजुबान को मारी गोली

उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. पता चला है कि आरोपी युवक ने कुत्ते को सिर्फ इसलिए गोली मार दी, क्योंकि मालिक के करीब आने पर उसने भौंकना शुरू कर दिया था. आरोपी ने कुत्ते का भौंकना अपना अपमान समझते हुए तमंचे से गोली मार दी.

डॉक्टर के मुताबिक जरा सी देरी में कुत्ते की जान जा सकती थी. इसलिए उसका ऑपरेशन करना पड़ा. ऑपरेशन के बाद करीब सात घंटे तक कुत्ता बेहोश रहा, लेकिन अब उसेहोश आ गया है. डॉक्टर की गहन निगरानी में उसका इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें-पड़ोसी के घर के बाहर इलेक्ट्रॉनिक बम से धमाका, आखिर क्या थी वजह

कुत्ते के मालिक ने आरोपी मोनू के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी. जिसके बाद इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अवैध हथियार रखने और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है. उसकी तलाश में जेवर थाने की पुलिस दबिश दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details