उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गंग नहर में कार गिरने से एक की मौत

By

Published : Jun 21, 2021, 6:58 PM IST

यूपी के मुजफ्फरनगर में गंग नहर में एक कार गिरने से एक शख्स की मौत हो गई. क्रेन की सहायता से कार को निकलवाया गया. पुलिस के मुताबिक, कार दिल्ली की है.

मुजफ्फरनगर में नहर में गिरी कार.
मुजफ्फरनगर में नहर में गिरी कार.

मुजफ्फरनगर: जिले में सोमवार दोपहर रतनपुरी थाना क्षेत्र के गंग नहर कांवड़ पटरी मार्ग पर दिल्ली से आ रही एक कार नहर में जा गिरी. इस कारण एक शख्स की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. गाड़ी तब दिखाई पड़ी, जब गंग नहर का जलस्तर नीचे पहुंच गया था. मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची थाना रतनपुरी पुलिस ने क्रेन की सहायता से कार को निकलवाया.

चरण सिंह गंग नहर पटरी मार्ग पर तेजी के साथ आ रही कार अनियंत्रित होकर गहरे पानी में चली गई. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की सहायता से कार को निकलवाया. इस दौरान कार में एक शख्स का शव मिला है. पानी में डूबी काले रंग की कार दिल्ली नंबर DL-1 ZB 4992 की बताई जा रही है, जिस पर पीले रंग की नेम प्लेट लगी है. गाड़ी के पीछे स्वास्थ्य विभाग लिखा पाया गया. माना जा रहा है कि बीते कुछ दिनों पहले सम्भवतः कार चालक किसी व्यक्ति या अधिकारी को दिल्ली से हरिद्वार ले गया होगा, जो अनियंत्रित होकर गंग नहर में गिर गई.

रात में गंग नहर पटरी मार्ग पर सार्वजनिक प्रकाश की व्यवस्था न होने की वजह से किसी भी व्यक्ति की निगाह पानी में गिरी कार पर नहीं पड़ी. थाना रतनपुरी पुलिस बुढ़ाना रोड पर स्थित ग्राम सठेडी गंग नहर पुल के पास पानी में गिरी कार को बाहर निकलवाने के बाद मृतक की शिनाख्त करने में जुट गई है.

पढ़ें-एक्सप्रेसवे पर हादसा : बिहार से दिल्ली जा रही बस पलटी, 60 लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details