उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राकेश टिकैत को फोन पर फिर मिली धमकी, जानिए क्या है मामला

By

Published : Mar 27, 2022, 3:01 PM IST

Updated : Mar 27, 2022, 5:10 PM IST

भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को मोबाइल फोन पर धमकी मिली है. इसके पहले भी कई बार टिकैत को फोन पर धमकियां मिल चुकीं हैं. टिकैत ने मुजफ्फरनगर पुलिस में अनजान नंबर से कॉल पर धमकी देने वाले व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

etv bharat
राकेश टिकैत की फोन पर फिर मिली धमकी

मुजफ्फरनगर.भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को रविवार सुबह अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल पर धमकी दी है. धमकी मिलने के बाद टिकैत ने पुलिस को तहरीर देकर शिकायत की और जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की.

लंबे समय से किसानों की समस्याओं को लेकर सरकार से लड़ाई लड़ने वाले किसान नेता राकेश टिकैत कृषि कानून के विरोध को लेकर बेबाक और बहादुरी से आंदोलन में डटे रहने के बाद एक बड़े किसान नेता के रूप में उभरे हैं. हालांकि आजकल राकेश टिकट को एक अज्ञात कॉल का डर सताने लगा है. इसे लेकर राकेश टिकैत ने पुलिस से शिकायत की है. साथ ही जल्द कार्रवाई की मांग भी की है.

भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत

इसे भी पढ़ेंःटिकैत की योगी को चेतावनी, गन्ने का रेट सवा चार सौ से कम मंजूर नहीं

राकेश टिकैत ने बताया कि दिल्ली आंदोलन के बाद लगातार उनको और उनके परिवार के सदस्यों को मोबाइल फोन पर अनजान नंबर से धमकी भरे फोन आ रहे हैं. इस पर उन्हें मारने की धमकी के साथ-साथ गाली-गलौज और अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा रहा है. इसके कारण राकेश टिकैत और उनका पूरा परिवार खौफजदा है.

उन्होंने बताया कि कई बार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई लेकिन अभी तक पुलिस ने न ही उस अज्ञात नंबर को ट्रेस किया और न ही फोन पर धमकी देने वाले को गिरफ्तार किया है. टिकैत का आरोप है कि कहीं न कहीं फोन पर धमकी देने वाले बीजेपी के कार्यकर्ता हैं जो कृषि आंदोलन के बाद से लगातार उनको धमकी दे रहे हैं. यही वजह है कि मुजफ्फरनगर पुलिस फोन पर धमकी देने वाले व्यक्ति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Mar 27, 2022, 5:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details