उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कश्मीर पर बनी फिल्म हिन्दू-मुस्लिम के बीच खाई खोदने का काम कर रही है: जियाउर्रहमान वर्क

By

Published : Mar 22, 2022, 5:53 PM IST

कुंदरकी विधानसभा के सपा नेता जियाउर्रहमान वर्क ने कहा कि कश्मीर पर बनी फिल्म हिन्दू-मुस्लिम के बीच खाई खोदने का काम कर रही है.

etv bharat
जियाउर्रहमान वर्क

मुरादाबाद. संभल से सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान वर्क के पौते कुंदरकी विधानसभा सपा नेता जियाउर्रहमान वर्क ने कहा कि कश्मीर पर बनी फिल्म हिन्दू-मुस्लिम के बीच खाई खोदने का काम कर रही है. हिंदूओं के साथ-साथ मुसलमानों के साथ हुई ज्यादती को भी दिखाना चाहिए.

उन्होंने कहा कि आज मुसलमानों के साथ भी ज्यादती हो रही है. मॉब लिंचिंग पर कोई फिल्म क्यों नहीं बनती. जोर देकर कहा कि 'द कश्मीर फाइल्स' जैसी फिल्म नहीं बननी चाहिए. उन्होंने कर्नाटक हिजाब विवाद पर भी जमकर हमला करते हुए कहा कि शरिया कानून में हिजाब का हुक्म है. मुस्लिम औरतें अपना मुंह ढ़ककर रखती हैं. हम हाईकोर्ट के फैसले को नहीं मानते. हम सुप्रीम कोर्ट जायेंगे.

जियाउर्रहमान वर्क

इसे भी पढ़ेंःयूपी के कुशीनगर में कश्मीर फाइल्स फिल्म देखने के दौरान विवाद : 3 लोगों को चाकू से गोदने वाला एक आरोपी गिरफ्तार

कश्मीरी पंडितों के पलायन को लेकर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' पर भाजपा, सहयोगी दल और संगठनों के अलावा विपक्ष के राजनीतिक दल के लोग इस फिल्म का विरोध कर फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं. कुंदरकी विधानसभा के सपा नेता जियाउर्रहमान वर्क ने कहा है कि यह फिल्म देश में नफरत फैलाने का काम कर रही है. हिंदुस्तान में जब से भाजपा की सरकार आयी है, तब से मॉब लिंचिंग की घटनाएं बड़ी हैं.

कोई भी फिल्म निर्माता इस पर फिल्म क्यों नही बनाता है. सरकार से नजदीकियां बढ़ाने और भाजपा से अपने रिश्ते मजबूत करने के लिए इस तरह की फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. कर्नाटक हिजाब विवाद पर सपा नेता जियाउर्रहमान ने कहा कि हिजाब का शरीयत में हुकुम है. शरीयत के कानून में हिजाब का हुक्म है.

मुस्लिम औरतें अपना मुंह ढ़ककर रखतीं हैं. हम हाईकोर्ट के फैसले को नहीं मानते है. हम सुप्रीम कोर्ट जाएंगे. सिक्ख धर्म में भी पगड़ी पहनकर रहना और बाल बढ़ाना यह उनके धर्म की परंपरा है. इस पर किसी को कोई आपत्ति नही है. केवल मुस्लिम धर्म पर क्यों यह भाजपा वाले आपत्ति उठाते हैं. सब धर्म के अलग-अलग नियम है. यह सब उसी का पालन करते हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details