उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

BJP मंडल अध्यक्ष के साथ पुलिस ने की मारपीट, थाने में कार्यकर्ताओं का हंगामा

By

Published : Nov 11, 2020, 10:58 PM IST

Updated : Nov 12, 2020, 4:22 AM IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ में बीजेपी के मंडल अध्यक्ष ने पुलिसकर्मियों पर मारपीट का आरोप लगाया. जिसके बाद थाने पहुंचे पार्टी कार्यकर्ताओं ने वहां जमकर हंगामा किया.

meerut news
कंकरखेड़ा थाने में मौजूद भाजपा जिलाध्यक्ष अनुज राठी और अन्य कार्यकर्ता

मेरठ: भाजपा मंडल अध्यक्ष ने जिले के कंकरखेड़ा थाने की पुलिस पर अपने साथ मारपीट करने और कपड़े फाड़ने का आरोप लगाया. जिसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने थाने में जमकर हंगामा किया. सूच​ना मिलने के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष भी मौके पर पहुंचे. जिसके बाद बीजेपी जिलाध्यक्ष ने पूरे मामले से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को भी अवगत कराया और इस संबंध में एडीजी से भी फोन पर बात की और पूरे मामले की जांच कराकर आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

कंकरखेड़ा थाने में मौजूद भाजपा जिलाध्यक्ष अनुज राठी और अन्य कार्यकर्ता
बताया जा रहा है कि, कंकरखेड़ा पुलिस थाना ने बटजेवरा गांव निवासी सोनू पुत्र स्वर्गीय ओमपाल सिंह को एक प्लॉट के विवाद में हिरासत में ले रखा था. सोनू के संबंध में जानकारी करने और उसे छुड़ाने के लिए भाजपा के दौराला मंडल अध्यक्ष रवि थाने पहुंचे. आरोप है कि रवि ने जब इस संबंध में वहां मौजूद क्राइम इंस्पेक्टर नरेंद्र से कहा कि बीजेपी जिलाध्यक्ष अनुज राठी आपसे बात करना चाहते हैं, तो इंस्पेक्टर नरेंद्र ने अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया. बीजेपी मंडल अध्यक्ष रवि के मुताबिक, उन्होंने जब अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने का विरोध किया तो वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उनके साथ मारपीट की और उनके कपड़े फाड़ दिए.

आरोप है कि, मारपीट के बाद पुलिस कर्मियों ने बीजेपी मंडल अध्यक्ष को हवालात में बंद कर दिया. इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी रवि के साथी गौरव ने बीजेपी जिलाध्यक्ष अनुज राठी को दी. जिसके बाद बीजेपी जिलाध्यक्ष के पार्टी के स्थानीय नेताओं विभव त्यागी और इंद्रपाल बजरंगी समेत पदाधिकारियों के साथ कंकरखेड़ा थाने पहुंचे.

भाजपा जिला अध्यक्ष अनुज राठी ने बताया कि उन्होंने इस मामले की शिकायत एडीजी से की है और पूरे मामले की जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है. इसके अलावा उन्होंने पूरे मामले से पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को भी अवगत करा दिया है. उन्होंने कहा कि पार्टी पदाधिकारी के साथ इस तरह का व्यवहार पुलिस को नहीं करना चाहिए.

Last Updated : Nov 12, 2020, 4:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details