उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पेड़ से लटका मिला युवक का शव‚ हत्या की आशंका

By

Published : May 9, 2022, 8:32 PM IST

सरूरपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत करनावल संपर्क मार्ग पर स्थित जंगल में सोमवार को एक युवक का शव पेड़ से लटकता मिला. शिनाख्त के बाद पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

सूचना पर पुलिस पहुंची
सूचना पर पुलिस पहुंची

मेरठ: सरूरपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत करनावल संपर्क मार्ग पर स्थित जंगल में सोमवार को एक युवक का शव पेड़ से लटकता मिला. जंगल जा रहे किसानों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पहुंची ने युवक की शिनाख्त कराई. शिनाख्त के बाद पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. इस दौरान पुलिस के अलावा फॉरेंसिक टीम भी मौजूद रही.

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह सरूरपुर-करनालव संपर्क मार्ग पर स्थित जंगल में कुछ किसान खेत पर काम करने जा रहे थे. इसी दौरान एक युवक का शव पेड़ पर लटकता दिखाई दिया. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की शिनाख्त कराई. शव की शिनाख्त सरूरपुर निवासी आकाश (19) पुत्र सुरेंद्र के रूप में हुई. शिनाख्त के बाद पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. घटना स्थल के पास एक डंडा भी बरामद हुआ है. परिजनों का कहना है कि बेटे की डंडे से पीट-पीटकर हत्या की गई है. फिलहाल, मौके पर फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं. इस बीच पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

ये भी पढे़ं : सहारनपुर में सामने आया पुलिस का मानवीय चेहरा, कंधा देकर कराया अंतिम संस्कार

परिजनों ने बताया कि सुबह उनके बेटे को गांव का युवक घर से बुलाकर ले गया था. आकाश के पिता सुरेंद्र ने बताया कि तीन दिन पहले उसका छोटा बेटा विशू एक किसान के खेत पर गन्ने की बुवाई करने गया था. उस दौरान गांव के एक युवक से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. उस वक्‍त समझौता करा दिया गया था. जानकारी पर विशू का बड़ा भाई आकाश आरोपी के घर पर गया था और झगड़े का कारण पूछा था. सरूरपुर थाने के एसओ दिनेश प्रताप सिंह ने बताया कि हत्या और आत्महत्या सहित सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है. फिलहाल, शव का पंचानामा किया जा रहा है. अभी तक तहरीर नहीं मिली है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details