उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

टिकट का दावा करने वालों पर भड़के संगीत सोम, कहा- अमित शाह को भी नहीं पता कहां से लड़ना है चुनाव

By

Published : Sep 14, 2021, 4:07 AM IST

मेरठ के सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कह रहे हैं कि गृह मंत्री अमित शाह को भी नहीं पता है कि उनको कहां से चुनाव लड़ना है. वो टिकट के दावेदारों पर तंज कस रहे थे.

amit-shah-does-not-know-for-which-seat-he-will-get-ticket-says-bjp-mla-sangeet-som-meerut
amit-shah-does-not-know-for-which-seat-he-will-get-ticket-says-bjp-mla-sangeet-som-meerut

मेरठ: भाजपा के फायर ब्रांड नेता और मेरठ के सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम का वीडियो इस समय चर्चा में है. चर्चा में इसलिए है क्योंकि वो इसमें टिकट को लेकर बोल रहे हैं. साथ ही वो इस वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि गृह मंत्री अमित शाह को भी नहीं मालूम की उनको कहा से चुनाव लड़ना है. लोगों का कहना है कि वो इस वीडियो में सरधना से टिकट का दावा करने वालों पर वह तंज कस रहे हैं.

ग्रामीणों को संबोधित करते सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम

इस वीडियो में भाजपा के विधायक संगीत सोम ने कहा कि ध्यान रखना यह जो लोग घूम रहे हैं, इनको मैं पूरी तरह जानता हूं. इनकी चकरी कहां से घूम रही है, मुझे सब पता है. जो भी आएगा वो यही कहेगा कि मेरा टिकट पक्का हो गया है. कोई कहेगा मेरा टिकट हो गया. साहब मेरा टिकट 200% हो गया. पता नहीं किसकी जेब में रख दिया टिकट.

विधायक संगीत सोम ने कहा कि अभी तो अमित शाह को भी नहीं पता कि उन्हें कहां से चुनाव लड़ना है तो फिर तुम्हें कैसे पता कि कहां से टिकट हो गया. पार्टी रोज कहती है कि कोई भी आदमी यह ना कहे कि टिकट मेरा हो गया. यह टिकट बस का नहीं है. पार्टी कह रही है कि अगर कोई यह कहेगा कि उसका टिकट हो गया है तो उसे पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा. संगीत सोम का टिकट ऐसे ही नहीं मिला. बड़ी-बड़ी रैली व सम्मेलन के चलते टिकट मिला था. चौबीसी के प्रत्येक गांव से बड़ी संख्या में बस सम्मेलन में जाया करती थीं.

ये भी पढ़ें- कार्यकर्ताओं से बोले सीएम योगी- 2022 का चुनाव होगा मीडिया युद्ध, इसको जमकर लड़ें और जीतें

यह वीडियो करीब 58 सेकंड का है. इसमें संगीत सोम के सामने जो मेज रखी है, उस पर माला रखी हुई नजर आ रही है. विधायक के पीछे कुछ लोग खड़े हैं, जो मास्क लगाए हुए हैं. इस वीडियो में ग्रामीण भाजपा विधायक को माला पहनाते हुए भी नजर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details