उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गेहूं की बोरियों से लदी हुई ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, नीचे दबने से एक की मौत, दो बच्चे गंभीर रूप से घायल

By

Published : Jul 8, 2022, 6:00 PM IST

जनपद मथुरा के मांट थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव नगला वासुदेव खंड जावरा के रहने वाले देवी शरण (50) शुक्रवार की सुबह मंडी जा रहे थे. उनकी ट्रैक्टर ट्रॉली पर गेहूं की बोरियां लदी हुई थीं.
ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी
ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी

मथुरा : जनपद मथुरा के मांट थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर एक दर्दनाक हादसा हो गया. शुक्रवार को गेहूं की बोरियों से भरी हुई ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होते हुए सड़क के दूसरी ओर पलट गई. जिसके नीचे दबकर एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद आस-पास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. आनन-फानन में पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, जनपद मथुरा के मांट थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव नगला वासुदेव खंड जावरा के रहने वाले देवी शरण (50) शुक्रवार की सुबह मंडी जा रहे थे. उनकी ट्रैक्टर ट्रॉली पर गेहूं की बोरियां लदी हुई थीं. जैसे ही वह यमुना एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर माइलस्टोन 102 पर पहुंचे तो अचानक सामने गड्ढा आ गया. जिसके चलते ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और सड़क की दूसरी ओर काफी गहराई में जा गिरा. इस दौरान नीचे दबने से देवी शरण की मौत हो गई. वहीं ट्रैक्टर पर सवार तनीषा व सुनील गंभीर रूप से घायल हो गए.

ये भी पढ़ें : लखनऊ के 5 लाख से ज्यादा गृहस्वामियों को राहत, नगर आयुक्त ने किया यह बड़ा ऐलान
घटना के बाद ट्रैक्टर को निकालने के लिये क्रेन बुलाई गई. क्रेन को आने में काफी समय लग गया. जिसके चलते करीब एक घंटे तक शव ट्रैक्टर के नीचे ही दबा रहा. सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने गुस्साए परिजनों को शांत कराया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details