उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

AIMIM पर राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने साधा निशाना, कहा- असदुद्दीन ओवैसी को फांसी देनी चाहिए

By

Published : Nov 30, 2021, 7:03 PM IST

मथुरा में श्रम और सेवायोजन राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह
मथुरा में श्रम और सेवायोजन राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ()

उत्तर प्रदेश के श्रम और सेवायोजन राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह मथुरा पहुंचे. असदुद्दीन ओवैसी और AIMIM पर राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को फांसी दे देनी चाहिए क्योंकि ऐसे लोगों को देश में रहने का कोई अधिकार नहीं है.

मथुरा: उत्तर प्रदेश के श्रम और सेवायोजन राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह (Thakur Raghuraj Singh) एकादशी के मौके पर मंगलवार को धर्म नगरी वृंदावन पहुंचे. यहां उन्होंने ठाकुर बांके बिहारी मंदिर में दर्शन और पूजा अर्चना कर देश और प्रदेश में सुख समृद्धि एवं शांति की कामना की. यहां पर उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) के शाहीन बाग बनाने के बयान पर कहा कि ओवैसी को फांसी दे देनी चाहिए, क्योंकि ओवैसी जैसे लोगों को देश में रहने का कोई अधिकार नहीं है.

जानकारी देते श्रम और सेवायोजन राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह

श्रम और सेवायोजन राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने आगामी विधानसभा चुनाव एवं भाजपा के सदस्यता अभियान पर कहा कि भाजपा एक बार फिर 350 से अधिक सीट जीतेंगी और फिर से सत्ता में आएगी. राज्य मंत्री रघुराज प्रताप सिंह ने कहा कि किसान नहीं, कुछ लोग नाराज हैं. किसानों के हित में तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत काम किए हैं. मैं हर एकादशी को वृंदावन आता हूं, प्रभु के चरणों में प्रणाम करने के लिए प्रदेश की खुशहाली के लिए देश की खुशहाली के लिए.

उन्होंने कहा कि योगी-मोदी जीवन भर शासन करते रहे. उत्तर प्रदेश में और देश में और पूरे विश्व में खुशहाली बनी रहे. पूर्व की सरकारों ने इस देश को बेचा है, लूटा है लेकिन ये दोनों ऐसे योगी हैं, जिन्होंने देश को बनाया है. पूरे विश्व में भारत का नाम ऊंचा हुआ है. मोदी जी विश्व के सिक्योरिटी काउंसिल के अध्यक्ष बने हैं.

श्रम और सेवायोजन राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने कहा कि पहली बार दलवीर भंडारी विश्व न्यायपालिका के न्यायाधीश बने हैं. इसलिए यह देश दिन दोगुनी-रात चौगुनी तरक्की कर रहा है. प्रदेश की खुशहाली के लिए, देश की खुशहाली के लिए मैं बिहारी जी के चरणों में आकर प्रणाम करता हूं.

ये भी पढ़ें- शीतकालीन सत्र दूसरा दिन : हंगामे के कारण दोनों सदन बाधित, कार्यवाही कल तक स्थगित

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ता सोने से ज्यादा खरे हैं. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में हमारी 350 सीटें आएंगी. दूसरी पार्टियां केवल 35-40 सीटों पर सिमट जाएंगी. किसान हमसे बिल्कुल नाराज नहीं है. सालाना 6 हजार रुपये किसानों को मिल रहे हैं. दूसरे देशों में एक हजार डॉलर में 2 टीके लगते हैं. हमारे यहां 100 करोड़ लोगों को मुफ्त टीका लग चुका है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details