उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दबंगों ने युवक को लाठी-डंडों से पीटा, मौके से हुए फरार

By

Published : May 20, 2022, 10:35 PM IST

दुबग्गा कोतवाली

डीसीपी दक्षिणी गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर गंभीर धाराओं में दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश के लिए टीम लगाई गई है.

लखनऊ : राजधानी की दुबग्गा कोतवाली क्षेत्र में युवक अपने साथी मित्र के साथ बाइक से मिट्टी गिराने के लिए साइड देखने जा रहा था. युवक का आरोप है कि तभी दबंग रास्ते में लूटपाट करने लगे. दोनों युवकों ने जब इसका विरोध किया तो दबगों ने लाठी-डंडों से पीटा और मौके से फरार हो गये. दोनों युवकों को गंभीर चोटें आईं हैं. युवकों ने परिजनों को फोन कर घटना की आपबीती सुनाई. मौके पर पहुंचे परिजनों ने लूट की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस दबंगों की तलाश में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ के काकोरी कोतवाली क्षेत्र के इटौली गांव का रहने वाला राज यादव अपने साथी मित्र रामजी के साथ साइड देखने के लिए जा रहा था. आरोप है कि जैसे ही वह फरीदपुर के पास दुकान पर रुका उसके कुछ देर बाद पीछे से अचानक कई लोग लाठी-डंडे लेकर निकल पड़े और बिना कुछ कहे गाली-गलौज करने लगे. विरोध करने पर लाठी-डंडों से पीटा और 10 हजार रुपए व मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गये. वहीं परिजनों ने घायल राज यादव को पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है.

ये भी पढ़ें : हर्ष फायरिंग करते युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इस संबंध में डीसीपी दक्षिणी गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर गंभीर धाराओं में दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश के लिए टीम लगाई गई है. जल्द ही सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details