उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महराजगंज के कांवड़िये की बिहार में हार्ट अटैक से मौत

By

Published : Jul 23, 2022, 11:29 AM IST

यूपी का रहने वाला युवक कार (kawariya of UP died in banka) से साथियों के साथ गंगाधाम से बाबाधाम तक कांवड़ यात्रा पर निकला था. बीच रास्ते में उसकी तबीयत बिगड़ गई.

etv bharat
यूपी निवासी कांवड़ियों की बांका हादसे में मौत

बांका:बिहार के बांका जिले के कटोरिया में एक कांवड़ियेकी मौत (Kawariyan Died in katoria) हो गई है. बताया जाता है कि कांवड़िया यूपी के महराजगंज जिले से अपने पांच दोस्तों के साथदेवघर बाबा भोलेनाथ पर जलाभिषेक करने के लिए सुल्तानगंज से जल लेकर जा रहा था. बीच रास्ते में ही तबीयत बिगड़ने से युवक की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद जिला पुलिस मामले में आवश्यक कार्रवाई पूरी करने में जुटी है.

यूपी निवासी की हार्ट अटैक से मौत: मृतक की पहचान यूपी के महराजगंज जिले के पहरिंदा गांव निवासी राजेश कुमार जायसवाल (पिता राधे जायसवाल) के रूप में हुई है. राजेश अपने पांच दोस्तों निहाल कुमार, वंशीधर पासवान, बैजनाथ कुमार, आनंद जायसवाल और पिंटू गुप्ता के साथ इंडिका कार से जल लेकर बाबाधाम जा रहा था. शुक्रवार को दस बजे सुल्तानगंज से जल उठाकर निकला था. उसके बाद बीच रास्ते में ही अचानक तबीयत बिगड़ने लगी.

ये भी पढ़ें-बांका: बिहार-झारखंड सीमा सील, दुम्मा बॉर्डर पर जल अर्पित कर लौट रहे कांवरिया

साथी क्लीनिक लेकर गये: वहीं साथियों ने उस कांवड़िये को कटोरिया बाजार के देवघर रोड स्थित मां जगदम्बा क्लीनिक में इलाज के लिए लेकर गये. वहां डॉक्टर ने जैसी ही उसका इलाज शुरू किया, उसकी मौत हो गई. उसके बाद साथी उसे रेफरल अस्पताल लेकर गए, वहां भी डॉ. दीपक भगत ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं, सूचना मिलने पर कटोरिया पुलिस सहायक अवर निरीक्षक एस के सुमन अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी लेकर मामले की जांच में जुटे हैं. परिजनों ने युवक की पोस्टमार्टम नहीं कराने की बात कही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details