उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर और सुलतानपुर में भीषण सड़क हादसा, दंपति सहित 4 की मौत, 9 घायल

By

Published : Jun 28, 2022, 10:50 AM IST

उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे में मौतों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. जौनपुर और सुलतानपुर में भीषण सड़क हादसे में दंपति सहित 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 9 घायल हो गए. वहीं, सहारनपुर में ट्रैक्टर-ट्रॉली और कार की भिड़ंत एक की मौत हो गई.

etv bharat
भीषण सड़क हादसा, दंपति समेत 2 लोगों की मौत 9 घायल

लखनऊ:उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. जौनपुर और सुलतानपुर में भीषण सड़क हादसे में दंपति सहित 4 लोगों की मौत हो गई. जौनपुर के सिंगरामऊ थाना क्षेत्र में बाइक सवार दंपति तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आ गए थे. वहीं, सुलतानपुर में लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय हाईवे पर एक मिनी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में चालक सहित 2 लोगों की मौत हो गई और 9 लोग घायल हो गए. तीसरी घटना में सहारनपुर थाना क्षेत्र के बेहट में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली की कार से भिड़ंत में कार चालक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

जौनपुर:सिंगरामऊ थाना क्षेत्र में मंगलवार को बाइक सवार दंपति की तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से मौत हो गई.हादसेके बाद चालक मौके से पिकअप छोड़कर फरार हो गया. मृतक युवक की पहचान दीपक सिंह सोलंकी के नाम से हुई है. हादसा सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के बहरा पार्क के पास नेशनल हाईवे 731 पर हुआ. पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

सुलतानपुर:लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग के लंभुआ बाईपास पर मंगलवार (28 जून)को एक मिनी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में चालक सहित 2 लोगों की मौत हो गई और 9 लोग घायल हो गए. लखनऊ के यात्रियों को लेकर बस वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर अंतिम संस्कार के लिए जा रही थी. तभी रास्ते में अचानक यह हादसा हो गया. घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लंभुआ में भर्ती कराया गया. 9 में 4 लोगों की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने जिला अस्पताल सुलतानपुर रेफर कर दिया है. मृतकों की पहचान राजेंद्र अवस्थी निवासी लखनऊ के खुदरा बाजार के पास दीनदयाल नगर और बहराइच के जरवल थाना क्षेत्र के करमुल्लापुर निवासी चालक ओंकार नाथ यादव के नाम से हुई है. लखनऊ-वाराणसी फोरलेन पर लंभुआ बाईपास के पास अचानक सांड के आने से चालक नियंत्रण खो बैठा था. वहीं, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. डीके त्रिपाठी ने बताया कि घायलों के परिजनों को सूचित कर उन्हें बुलाया गया है.

यह भी पढ़ें: अलीगढ़ में दंपति की पीट-पीटकर हत्या, 3 बच्चे भी घायल

सहारनपुर:बेहट थाना क्षेत्र में लकड़ी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की इनोवा गाड़ी से जोरदार टक्कर हो गई. इससे गाड़ी चालक की घटनास्थल पर ही मौत गई. घटना के बाद ट्रैक्टकर चालक मौके से फरार हो गया. गाड़ी बेहट की तरफ से शाकुंभरी की ओर जा रही थी. सोमवार देर रात गाड़ी बेलका गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आ गई. मृतक की पहचान बेहट कोतवाली क्षेत्र के गांव चौहड़पुर निवासी कर्मवीर के रूप में हुई.

मिर्जापुर:लालगंज थाना क्षेत्र के ददरी-कनोखर गांव निवासी सीआरपीएफ जवान सोमवार (27 जून) सुबह ट्रेन की चपेट में आ गया. घायल जवान को बोकारो से रांची लाया गया. रांची के मेडिकल अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. लालगंज थाना क्षेत्र के ददरी गांव निवासी 45 वर्षीय राजेश कुमार सिंह सीआरपीएफ में हवलदार थे. धनबाद रेल मंडल के डुमरी-बिहार के बीच नक्सली सर्च अभियान के लिए रेल ट्रैक की चेकिंग की जा रही थी. उसी समय जवान राजेश टावर वैगन रेल इंजन की चपेट में आ गए. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. जवान को बोकारो से रांची लाया गया. रांची के मेडिकल अस्पताल में इलाज के समय सोमवार (27 जून) को उनकी मौत हो गई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details