उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रॉपर्टी डीलर पर दबंगों ने किया जानलेवा हमला, फायरिंग का भी आरोप

By

Published : Jun 3, 2022, 9:35 PM IST

बिजनौर इलाके में गुरुवार रात दबंगों ने जमकर उत्पात मचाया. आरोप है कि 24 से ज्यादा लोगों ने एक प्रॉपर्टी डीलर व उसके चालक को जमकर पीटा. इसके बाद प्रॉपर्टी डीलर की स्कॉर्पियो को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.

घायल प्रॉपर्टी डीलर
घायल प्रॉपर्टी डीलर

लखनऊः बिजनौर इलाके में गुरुवार रात एक प्रॉपर्टी डीलर व उसके चालक की पुरानी रंजिश में दबंगों ने लाठी-डंडों व ईंट पत्थर से पिटाई कर दी. मारपीट में प्रॉपर्टी डीलर व ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गये. इसके अलावा घटनास्थल पर खड़ी प्रॉपर्टी डीलर की स्कॉर्पियो को भी दबंगों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरोजनीनगर सीएचसी पहुंचाया. जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने दोनों को लोकबंधु अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर की तहरीर पर एक नामजद सहित 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल कर रही है.

रहीमाबाद गांव निवासी हरिकेश यादव (30) के मुताबिक गुरुवार रात 8 बजे वह बिजनौर रोड स्थित गिट्टी प्लांट के बगल में अपनी प्लाटिंग साइट पर जेसीबी से कुछ काम करा रहे थे. हरिकेश यादव का आरोप है कि तभी करीब 25 से 30 लोग अचानक उनकी प्लाटिंग पर पहुंचे और ईंट पत्थर व लाठी-डंडों से हमला बोल दिया. जिसमें साथ में मौजूद ड्राइवर अनीश रावत भी घायल हो गया. इसके बाद दबंगों ने पास में खड़ी स्कॉर्पियो को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. हरिकेश का आरोप है कि आरोपियों ने कई राउंड फायरिंग की और मौके से भाग निकले. मारपीट में हरिकेश और अनीश रावत गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने रहीमाबाद गांव के ही कुलदीप यादव सहित अज्ञात 30 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वहीं पीड़ित हरिकेश यादव की मां विद्यावती का आरोप है कि घटना के बाद शुक्रवार सुबह पहुंचे कुलदीप के परिवार के लोगों ने केस वापस लेने को लेकर घर पर धावा बोल दिया. विद्यावती ने धमकाने का भी आरोप लगाया है. इसको लेकर विद्यावती ने कृष्णानगर एसीपी को मामले की लिखित शिकायत दी है.

ये भी पढ़ें : कानपुर: राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री के दौरे के बीच दो पक्षों में बवाल, जमकर चले पत्थर-बम...पढ़ें देश-प्रदेश की 10 बड़ी खबरें

इस संबंध में कृष्णा नगर थाने के एसीपी पवन गौतम का कहना है कि दोनों पक्षों में आपस में मारपीट हुई है. एक पक्ष से घायल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं फायरिंग की सूचना मेरे संज्ञान में नहीं है, हालांकि घटना में जो भी तथ्य सही होंगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details