उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मौसम ने न दिया साथ तो सड़क मार्ग से जालौन जाएंगे पीएम मोदी

By

Published : Jul 14, 2022, 10:52 PM IST

पीएम 16 जुलाई को जालौन में बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करेंगे. जिला प्रशासन के अफसरों ने सीएसए के मौसम वैज्ञानिक से संपर्क किया है. मौसम खराब होने पर पीएम मोदी हवाई नहीं सड़क मार्ग से जालौन पहुंचेंगे.

ETV BHARAT
पीएम मोदी

कानपुर: पीएम नरेंद्र मोदी 16 जुलाई को जालौन से बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का उद्घाटन (Bundelkhand Expressway inaugurated) करेंगे. तय कार्यक्रम के अनुसार पीएम दिल्ली से कानपुर वायु सेना एयरपोर्ट पर उतरेंगे और यहां से छोटे विमान से जालौन पहुंचेंगे. अगर मौसम ने साथ नहीं दिया तो प्रधानमंत्री को सड़क मार्ग से जालौन ले जाया जाएगा. इसे लेकर जिला प्रशासन के अफसरों ने अपने स्तर से तैयारियां शुरू कर दी हैं. पीएम के फिलहाल चकेरी एयरपोर्ट पर आने की जानकारी जिला प्रशासन को मिल गई है. लेकिन मौसम विभाग ने 15 से 17 जुलाई के बीच हल्की से मध्यम बारिश की एडवाइजरी जारी की है.


पीएम के आगमन से उनके जालौन जाने तक किसी तरह की अव्यवस्था न हो. इसके लिए जिला प्रशासन के अफसरों ने प्लान बी बनाया है. इस प्लान के तहत पीएम को सड़क मार्ग से जालौन ले जाया जा सकता है. लेकिन यह तभी होगा, जब मौसम ठीक न हो. अगर मौसम पूरी तरह से ठीक रहता है तो पीएम हवाई मार्ग से ही जालौन पहुंचेंगे. जिला प्रशासन, नगर निगम समेत अन्य विभागों के अफसरों ने पीएम के आगमन को लेकर मंथन किया और सड़क मार्ग से संबंधित सभी तैयारियां पूरी करने के अफसरों को निर्देश दिए हैं.


यह भी पढ़ें:रामपुर में कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी ने घर-घर जाकर किया जनसंपर्क

जिला प्रशासन ने 16 जुलाई की सुबह के समय मौसम की जो जानकारी मांगी थी, वह भेज दी है. फिलहाल मौसम विभाग ने इस दिन बादल छाए रहने और हल्की बूंदाबांदी के आसार बताए हैं. मौसम बिगड़ता है तो पीएम को सड़क मार्ग से जालौन भेजने के लिए जिला प्रशासन को प्रबंध करने होंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details