उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हनीट्रैपिंग के मामले में सब इंस्पेक्टर ने मांगे 15 लाख रुपये, पांच गिरफ्तार

By

Published : Jun 25, 2022, 4:01 PM IST

Updated : Jun 25, 2022, 9:35 PM IST

कानपुर में पनकी थाना क्षेत्र में हनीट्रैप का मामला सामने आया है. इसमें पुलिस ने सब इंस्पेक्टर और होमगार्ड सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. चार अन्य अभियुक्तों की तलाश में लगातार दबिश जारी है.

ETV BHARAT
महिला दारोगा

कानपुर: शहर के पनकी थाना क्षेत्र में एक हनीट्रैप का मामला सामने आया. जिसमें एक सब इंस्पेक्टर ने 15 लाख रुपये की घूस मांगी थी. घूस न मिलने पर मारपीट की. पुलिस आयुक्त विजय सिंह मीना ने मामले का संज्ञान लिया और सब इंस्पेक्टर समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, मामले में एक सेक्स रैकेट संचालिका की अहम भूमिका पुलिस की ओर से बताई गई है. जिसकी तीन अन्य अभियुक्तों के साथ तलाश जारी है. पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं.

यह था मामला:सेक्स रैकेट संचालिका ने दो युवकों अमित और उपेंद्र को दो महिलाएं व पनकी क्षेत्र में एक स्थान उपलब्ध कराया. इसके बाद सेक्स रैकेट संचालिका ने इस पूरी बात की जानकारी खुद से फोन करके सब इंस्पेक्टर भुवनेश्वरी देवी को दे दी. सब इंस्पेक्टर ने युवकों को मौके पर पहुंच कर हिरासत में ले लिया और छोड़ने के बदले में 15 लाख रुपये की डिमांड की. युवकों द्वारा रुपये न देने पर उनसे जमकर मारपीट की गई. अब पुलिस ने पूरे मामले में सब इंस्पेक्टर भुवनेश्वरी देवी, होमगार्ड संजीव, एक अन्य व्यक्ति माता प्रसाद गुप्ता दोनों युवकों अमित व उपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, एक व्यक्ति राहुल व तीन अन्य महिलाओं की तलाश जारी है. उक्त सभी आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमे किए गए हैं.

सब इंस्पेक्टर ने मांगे 15 लाख रुपये, पांच गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-शाहजहांपुर:एंटी करप्शन टीम ने किसान से रिश्वत लेते हुए लेखपाल को किया गिरफ्तार

पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया जालौन निवासी अमित व उपेंद्र सिंह ने पुलिस को सूचना दी थी कि कुछ पुलिसकर्मियों ने चेकिंग के नाम पर उनके साथ मारपीट की और तीन सोने की चेन, चार सोने की अंगूठी व 20 हजार रुपये नकद ले लिए. इसके अलावा 15 लाख रुपये की मांग लगातार कर रहे हैं. पुलिस आयुक्त के निर्देश पर टीम गठित कर मामले की जांच कराई गई. सब इंस्पेक्टर भुवनेश्वरी देवी, होमगार्ड संजीव व एक अन्य व्यक्ति माता प्रसाद को जब पुलिस ने हिरासत में लिया और पूछताछ की तो सारा सामान मिल गया. सभी दोषी पाए गए हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Jun 25, 2022, 9:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details