उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर देहात: नशे में धुत चाचा ने भतीजे को ईंट से कूंचकर मार डाला

By

Published : Jun 16, 2020, 7:50 AM IST

कानपुर देहात जिले में सोमवार की देर रात शादी समारोह में चाचा-भतीजे के बीच किसी बात पर विवाद हो गया. जिसके बाद हत्यारे चाचा ने ईंट से कूंचकर भतीजे की हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

kanpur dehat news
जानकारी देते अनुराग वत्स, पुलिस अधीक्षक

कानपुर देहात:जिले में सोमवार की देर रात शादी समारोह में चाचा-भतीजे के बीच हुए विवाद में चाचा ने भतीजे की हत्या कर दी. घटना जिले के डेरापुर क्षेत्र के मौजपुर गांव की है. जहां एक शादी समारोह के दौरान नशेबाजी के चलते चाचा और भतीजे में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि नशेबाज चाचा ने अपने भतीजे की ईंट से कूंचकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी देते अनुराग वत्स, पुलिस अधीक्षक
दरअसल, जनपद के मौजपुर गांव में संतोष कठेरिया की बेटी रेखा की शादी थी. जनपद के ओरैया के ककोर से बरात आई थी. प्रकाश उसका भाई कैलाश और गजराज बरातियों की अगवानी में लगे हुए थे. रात करीब 1 बजकर 30 मिनट पर प्रकाश के बेटे पवन उर्फ चिंटू का नशेबाजी को लेकर चाचा कैलाश से झगड़ा हो गया. मामला बढ़ने पर कैलाश ने पास पड़ी ईंट उठाकर पवन के सिर पर मार दी. जिससे पवन लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया. जिसके बाद हत्यारे चाचा ने लगातार उसके सिर पर ईंट से कई वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

इस पूरे मामले में तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल अभी तक किसी ने भी मामला दर्ज नहीं कराया है. परिजनों ने बताया है कि मृतक आठ सालों से राजमिस्त्री का काम किया करता था.

-अनुराग वत्स, पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात

ABOUT THE AUTHOR

...view details