उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी में अपहरण के बाद चार दिन तक बंधक बनाकर नाबालिग लड़की से गैंग रेप

By

Published : Oct 7, 2022, 10:12 AM IST

Updated : Oct 7, 2022, 11:23 AM IST

etv bharat
etv bharat

10:06 October 07

झांसी में अपहरण कर चार दिन तक बंधक बनाकर नाबालिग लड़की से गैंग रेप का मामला सामने आया है.

झांसी: जिले में नाबालिग लड़की का पहले आरोपियों ने अपहरण किया और फिर उसे चार दिन तक बंधक बनाकर गैंग रेप किया. घटना को चार लोगों ने अंजाम दिया था. परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है.

जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग लड़की (16 साल) ने चार दबंगों पर उसका अपहरण कर और उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने पीड़िता का गुरुवार की देर रात मेडिकल परीक्षण कराकर कार्रवाई शुरू की. वहीं, पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि पुलिस आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रही है. इसलिए, पुलिस ने मामले में सही रिपोर्ट दर्ज नहीं की है.

पढ़ें-मिर्जापुर पुलिस चौकी में सिपाही ने दी हत्या की धमकी, दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

जानकारी के मुताबिक सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने 5 सितंबर की शाम करीब छह बजे पुलिस को सूचना दी थी, उसकी नाबालिग लड़की 4 सितंबर से लापता है और उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा है. यह सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. तभी कमरे से नाबालिग लड़की बरामद हुई. पुलिस की पूछताछ में नाबालिग लड़की ने बताया कि 4 सितंबर को वह अपने घर से बाहर गई थी. तभी रास्ते में उसके ही गांव के चार लोगों ने उसका अपहरण कर लिया था और उसे एक कमरे में बंधक बनाकर उसके साथ चारों लोगों ने दुष्कर्म किया. पुलिस मामले में पीड़िता का बयान न्यायालय में दर्ज कराने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी. (Gangrape in Jhansi)

पढ़ें-कानपुर में लव ट्रैंगल में युवक की अपहरण के बाद हत्या, गर्लफ्रेंड समेत तीन गिरफ्तार

Last Updated :Oct 7, 2022, 11:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details