उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिप्टी सीएम बोले- बुन्देलखंड के विकास के लिए सरकार ने खोल दिया है खजाना

By

Published : Jun 19, 2021, 5:35 PM IST

झांसी में 933 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को झांसी पहुंचे. उन्होंने झांसी, ललितपुर और जालौन की लोक निर्माण विभाग की 933 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया.

झांसी:उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को झांसी में आयोजित कार्यक्रम में झांसी, ललितपुर और जालौन जनपदों की लोक निर्माण विभाग की 933 करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. मुक्ताकाशी मंच पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में डिप्टी सीएम ने कहा कि बुन्देलखंड का विकास सरकार की प्राथमिकता में शामिल है. यहां आयोजित कार्यक्रम के बाद उन्होंने सीपरी बाजार के आरओबी का लोकार्पण किया.

बुन्देलखंड के विकास के लिए सरकार का खजाना
मुक्ताकाशी मंच पर कार्यक्रम में स्थानीय सांसद अनुराग शर्मा की मांग पर डिप्टी सीएम ने सीपरी बाजार में नवनिर्मित रेलवे ओवरब्रिज का नाम पूर्व सांसद पंडित विश्वनाथ शर्मा के नाम पर करने की मांग की. इसके अलावा उन्होंने ग्वालियर रोड क्रॉसिंग पर नया रेलवे ओवरब्रिज के निर्माण का काम जल्द शुरू कराने की घोषणा की. डिप्टी सीएम ने कहा कि बजट की कोई कमी नहीं है और बुन्देलखंड के विकास के लिए सरकार का खजाना खुला हुआ है. इस दौरान नगर विधायक रवि शर्मा, मेयर रामतीर्थ सिंघल सहित पार्टी के अन्य नेता मौजूद रहे.

पंचायत चुनाव 2021 में भाजपा को सबसे ज्यादा सीटें
डिप्टी सीएम ने इस मौके पर कहा कि मोदी सरकार ने सात साल में और योगी सरकार ने पांच साल में जितना काम किया है, उतना काम कांग्रेस सरकार 60 साल में और सपा, बसपा की सरकारें 15 सालों में नहीं कर पाई हैं. पंचायत चुनाव 2021 में भाजपा को अब तक की सबसे ज्यादा सीटें मिली हैं. आने वाले दिनों में जिला पंचायत और क्षेत्र पंचायत अध्यक्षों का चुनाव होना है.

'भाजपा 300 से अधिक सीटें लाकर उत्तर प्रदेश में बनाएगी सरकार'
डिप्टी सीएम ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उनको पता लग जाएगा कि वे कितने पानी में हैं. विपक्ष के लोग लगातार तरह-तरह के दुष्प्रचार कर रहे हैं, लेकिन भाजपा चुनाव में 300 से अधिक सीटें लाकर उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएगी. जिन लोगों ने राम भक्तों पर गोली चलवाने का काम किया, वे रामभक्तों और राम जन्मभूमि ट्रस्ट से जुड़े लोगों पर घोटाले का आरोप लगा रहे हैं. दो मुस्लिमों के बीच हुए झगड़े को ट्विटर पर इस तरह प्रचारित किया कि सत्ता के संरक्षण में हिंदूवादी संगठनों ने यह काम किया है. इस पर मुकदमा लिखा गया है. जांच हो रही है. जो भी दोषी होंगे, उन पर कार्रवाई होगी.

पढ़ें-सीएम योगी के ड्रीम प्रोजेक्ट में 'गड्ढा', सपा ने की जांच की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details