उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमिका से शादी के लिए 'वीरू' बनना इस युवक को पड़ा महंगा, शिकायत पर भेजा गया जेल

By

Published : Jun 4, 2022, 5:32 PM IST

फिरोजाबाद में प्रेमिका से शादी करने के लिए एक युवक टॉवर पर चढ़ गया. प्रेमिका के शादी के लिए हां करने बाद युवक नीचे उतर आया. लेकिन युवती के पिता की शिकायत पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
टॉवर पर चढ़ने वाला युवक

फिरोजाबाद: जनपद में एक युवक को हाई प्रोफाइल ड्रामा करना महंगा पड़ गया. यह युवक गुरुवार की रात फिल्मी अंदाज में बसंती के लिए वीरू बनने का नाटक कर रहा था. दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक को नीचे उतारा जा सका. युवती के पिता ने युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. शनिवार को पुलिस ने आरोपी युवक को जेल भेज दिया.

रामगढ थाना क्षेत्र के गांव कुतकपुर चनौरा निवासी विकास नामक एक युवक जो एक कोचिंग संस्थान से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है. यह युवक गुरुवार की रात में मटसेना थाना क्षेत्र के गांव रसीदपुर कनैटा गांव के सामने नई आबादी में लगे एक टावर पर चढ़ गया था. स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सीओ सदर हीरालाल कन्नौजिया और थाना प्रभारी मटसेना संजुल पांडेय मौके पर पहुंचे. पुलिस ने युवक को समझा बुझाकर टॉवर से नीचे उतारने की कोशिश की. लेकिन, युवक की जिद थी कि उसकी कथित प्रेमिका जब तक उसके साथ शादी के लिए रजामंदी नहीं देगी, वह टॉवर से नहीं उतरेगा.

इधर विकास के लिए परिजन भी मौके पर आ गए. उन्होंने भी उसे काफी समझाया साथ ही आश्वस्त भी किया कि वह लड़की के घर वालों को राजी करेंगे और उसकी शादी करा देंगे. लेकिन, युवक की जिद केवल यही थी कि पहले उसकी प्रेमिका हां करे, तब वह नीचे उतरेगा. दरअसल में विकास अपनी दूर की रिश्तेदारी की एक लड़की से शादी करना चाहता है. लेकिन लड़की के परिजन राजी नहीं हैं.

यह भी पढ़ें-नए मेडिकल कॉलेजों में अब पीजी कोर्स होंगे शुरू, फिरोजाबाद को हरी झंडी

इधर युवक के टॉवर पर चढ़े होने की जानकारी पर और स्थानीय लोगों के कहने पर कथित प्रेमिका भी मौके पर आयी. प्रेमिका द्वारा शादी के लिए हामी भरने पर करीब चार घंटे बाद वह नीचे उतर आया. इस संबंध में मटसेना थाना प्रभारी संजुल पांडेय ने बताया कि लड़की के पिता ने विकास के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी थी. जिसके बाद शनिवार को उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details