उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सगाई के दिन आढ़ती की हत्या करने वाला पुलिस मुठभेड़ में घायल

By

Published : Jul 13, 2021, 7:13 AM IST

Updated : Jul 13, 2021, 9:10 AM IST

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई. क्रॉस फायरिंग के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई. आरोप है कि इस बदमाश ने फिरोजोबाद में एक आढ़ती और हाथरस में एक पूर्व प्रधान की हत्या की थी और उसके बाद से फरार चल रहा था.

firozabad police encounter
firozabad police encounter

फिरोजाबाद: जिले में मंगलवार देर रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी. इस दौरान एक बदमाश पैर में गोली लगने के कारण घायल हो गया, जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ के दौरान बदमाश के दो अन्य साथी फरार हो गए. पुलिस दोनों की तलाश कर रही है.

गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम सुखबीर है, जो सुपारी किलर बताया जा रहा है. इसने कुछ दिनों पहले सिरसागंज में एक आढ़ती की गोली मारकर हत्या की थी. पुलिस के मुताबिक हाथरस के सिकंदराराऊ में भी एक पूर्व प्रधान की हत्या में इसका नाम आया था. एसपी देहात डॉ. अखिलेश नारायण ने बताया कि सिरसागंज थाना पुलिस और एसओजी जब करहल रोड पर चेकिंग कर रही थी, तो मुखबिर ने सूचना दी. इसके बाद तीन बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की गयी. इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग की.

मुठभेड़ के बारे में बताते फिरोजाबाद एसपी देहात डॉ. अखिलेश नारायण

डॉ. अखिलेश नारायण ने कहा कि पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी. पुलिस बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर गयी. अस्पताल में इलाज के दौरान पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम सुखबीर बताया, जो नगला खंगर थाना क्षेत्र के गांव उरावर का रहने वाला है. एसपी देहात ने बताया कि सुखबीर के दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले.

इसे भी पढ़ें- महिला ने 3 सिर वाले बच्चे को दिया जन्म, जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ

पुलिस के अनुसार सुखबीर काफी शातिर है और सुपारी लेकर लोगों की हत्या करता था. 27 जून को उसने सिरसागंज के आढ़ती पवन की सुबह चार बजे गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिस दिन आढ़ती की हत्या की गयी थी, उस दिन उसकी सगाई होनी थी. इस बदमाश ने जिला हाथरस के सिकंदराराऊ में भी एक पूर्व प्रधान की हत्या की थी.

Last Updated :Jul 13, 2021, 9:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details