उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फिरोजाबाद में छात्रा से छेड़छाड़, शोहदों ने सोशल मीडिया पर फोटो की वायरल

By

Published : Sep 17, 2022, 10:56 AM IST

फिरोजाबाद में कक्षा 8 की एक छात्रा के साथ गांव के ही शोहदों ने छेड़खानी कर उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. यह शोहदे बीते कई दिनों से छात्रा का रास्ता रोककर उसे परेशान कर रहे थे.

Etv Bharat
फिरोजाबाद में छात्रा से छेड़छाड़

फिरोजाबादःसरकार की सख्ती के बाद भी यूपी में महिला अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर योगी सरकार के तमाम दावों पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. ताजा मामला फिरोजाबाद का है. यहां दो युवकों पर स्कूल जाने वाली एक छात्रा को परेशान करने का आरोप लगा है. इन शोहदों ने छात्रा से न केवल छेड़छाड़ की बल्कि इस दौरान उसके फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. घटना के बाद छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने शुक्रवार को दोनों शोहदों पर केस दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार, घटना फरिहा थाना क्षेत्र की है. यहां 13 साल की एक किशोरी कस्बे के ही एक विद्यालय में पढ़ने जाती है. यहां गांव के दो शोहदे छात्रा को पिछले कई दिनों से रास्ता रोककर परेशान करते थे और उसके साथ छेड़छाड़ भी करते थे. पिता का यह भी आरोप है कि इन शोहदों ने रास्ते में छात्रा की फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.

वायरल फोटो देखकर परिजनों को इस बात की जानकारी हुई. पीड़िता के पिता ने शुक्रवार को थाना फरिहा में शोहदों के खिलाफ छेड़छाड़ और आईटी एक्ट में एफआईआर दर्ज कराई है. थाना प्रभारी कृपाल सिंह का कहना है कि छात्रा के पिता की तहरीर पर दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःचाइल्ड पोर्नोग्राफी मामले में पेश हुआ मास्टरमाइंड, जानिए कैसे बच्चों के जीवन से करता था खिलवाड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details