उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजीविका का सहारा लूटने से सदमे में हुई ई-रिक्शा चालक की मौत

By

Published : Jul 9, 2022, 10:30 PM IST

फिरोजाबाद में ई-रिक्शा की छिनतई होने पर सदमें में हार्ट अटैक से चालक की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रही है.

ETV BHARAT
ई-रिक्शा चालक की मौत

फिरोजाबाद: जनपद में सोमवार को अपराधियों ने ई-रिक्शा लूट लिया. जिससे चालक सदमें में आ गया. इसके बाद रात में उसकी हार्ट अटैक से मौत हो गई. नगर विधायक मनीष असीजा ने मृतक के परिजनों से मुलाकात कर हर संभव मदद का आश्वासन दिया. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने ई-रिक्शा की लूट की है. उसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी.

उत्तर थाना क्षेत्र के तिलक नगर पीपल वाली गली में रहने वाला जितेंद्र उर्फ पप्पू पुत्र भगवान सिंह ई-रिक्शा चलाकर अपनी जीविका चलाता था. जितेंद्र के परिजनों की मानें तो 4 जुलाई को कुछ लोगों ने इसी थाना क्षेत्र में जलेसर रोड पर पप्पू का ई-रिक्शा लूट लिया था. जिससे वह काफी तनाव में था. शुक्रवार की रात में पप्पू किसी काम से घर से बाहर निकला था और गली में गश खाकर गिर पड़ा.

परिजनों को जानकारी हुई तो वह लोग उसे जिला अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंची और ई-रिक्शा चालक जितेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. इधर पप्पू उर्फ जितेंद्र की मौत की जानकारी मिलने पर बीजेपी के नगर विधायक मनीष असीजा भी शनिवार को मृतक के घर पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया.

यह भी पढ़ें:घर में हुई थी डकैती, सदमे में किसान ने तोड़ दिया दम

मनीष असीजा ने परिजनों से कहा कि वह इस संबंध में अधिकारियों से बात करेंगे. जिन लोगों ने जितेंद्र का ई-रिक्शा लूटा है उनके खिलाफ कार्रवाई हो और साथ ही पीड़ित परिवार की भी हर संभव मदद भी की जाएं. इस संबंध में थाना प्रभारी उत्तर संजीव दुबे का कहना है जितेंद्र की मौत बीमारी से हुई है. जिन लोगों ने उनके ई-रिक्शा की चोरी की है उनके खिलाफ केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details