उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने टटोली युवाओं की नब्ज

By

Published : Nov 18, 2021, 9:02 PM IST

Updated : Nov 18, 2021, 10:05 PM IST

बरेली आईएमए के हॉल में भारतीय जनता युवा मोर्चा की तरफ से युवा उत्थान कार्यक्रम हुआ. कार्यक्रम में जयपुर के सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ (Rajyavardhan Singh Rathore) थे मुख्य अतिथि. सांसद ने विद्यार्थियों से की बात.

बरेली में राज्यवर्धन सिंह राठौड़
बरेली में राज्यवर्धन सिंह राठौड़

बरेली: भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यक्रम में शामिल हुए विद्यार्थियों ने सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ से तमाम सवाल पूछे. इसमें प्रोफेशनल कोर्स कर रहे छात्र छात्राओं को आमंत्रित किया गया था. बरेली आईएमए के हॉल में किसी छात्र ने महंगाई पर सवाल किया तो किसी ने उनसे बेरोजगारी पर सवाल पूछा. युवा उत्थान कार्यक्रम में शामिल होने आए नौजवानों को सांसद ने कई किस्से भी सुनाए.

मीडिया से रूबरू होते राज्यवर्धन सिंह राठौड़

उन्होंने नौजवानों को राजनीति में अहम भूमिका होने का एहसास दिलाया. भारतीय जनता पार्टी के जयपुर के सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता युवा मोर्चा की तरफ से युवा उत्थान कार्यक्रम का आयोजन क्या जा रहा है. इसमें प्रोफेशनल नौजवानों से बात करने का मौका मिला. नौजवान भारत का भविष्य हैं. ये भारत को दिशा और ताकत दे सकते हैं, जिससे भारत की प्रगति होगी और उनका राजनीतिक निर्णय बहुत जरूरी है.

युवा उत्थान कार्यक्रम में मौजूद विद्यार्थी

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि युवा उत्थान कार्यक्रम बहुत अच्छा था. यहां मैनेजमेंट और आयुर्वेदिक कॉलेज के छात्रों के साथ अच्छी चर्चा हुई. योगी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए सांसद ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था है. विकास का काम बहुत तेजी से हो रहा है. यूपी के हर नागरिक को इस बात पर गर्व है कि प्रदेश में 5 साल के अंदर विकास बहुत तेजी से हुआ है. यह डबल इंजन की सरकार उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए शानदार काम कर रही है.

ये भी पढ़ें- आल इंडिया डीजी कॉन्फ्रेंस में भाग लेंगे पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह...सीएम योगी ने परखी तैयारियां



राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी शानदार प्रदर्शन करेगी. उत्तर प्रदेश में विपक्ष की पार्टियां, पारिवारिक पार्टी हैं. उनको अपने परिवार को बढ़ाने की चिंता सता रही है. इसी कारण वो लंबे समय से घर से बाहर नहीं निकले थे. आज वो घर से बाहर निकल रहे हैं. इस कार्यक्रम में बरेली महानगर युवा मोर्चा के अध्यक्ष अमन सक्सेना, महामंत्री अभय गुप्ता, अजयदीप चौधरी, उपाध्यक्ष राधे गुर्जर, गोलू सक्सेना, शिवम मिश्रा के साथ अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Nov 18, 2021, 10:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details