उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांसद मेनका गांधी ने भाजपा सरकार पर कसा तंज, कहा-कोरोना काल के बाद देश में बढ़ी बेरोजगारी

By

Published : May 28, 2022, 9:10 PM IST

यूपी के सुलतानपुर से बीजेपी सांसद मेनका गांधी (BJP MP Maneka Gandhi) शनिवार को बरेली पहुंचीं. बरेली में मीडिया से बातचीत करते हुए मेनका गांधी ने इशारों ही इशारों में केंद्र सरकार पर तंज कस दिया.

etv bharat
सांसद मेनका गांधी

बरेली : यूपी के सुलतानपुर से बीजेपी सांसद मेनका गांधी शनिवार को बरेली पहुंचीं. बरेली में मीडिया से बातचीत करते हुए मेनका गांधी ने इशारों ही इशारों में केंद्र सरकार पर तंज कस दिया. उन्होंने कहा कि कोरोना काल के बाद देश में बेरोजगारी बढ़ गई है. ऐसे में सरकार को ठोस कदम उठाने की जरूरत है. बेरोजगारी बढ़ने के साथ-साथ लोगों की उम्मीद भी घट गई है.

सांसद मेनका गांधी ने गाय की समस्यओं को लेकर कहा कि सरकार को ठोस कदम उठाने चाहिए या दूध पीना छोड़ देना चाहिए. दूध की मांग बढ़ रही है तो गाय सड़कों पर बढ़ेगी ही. ज्ञानवापी मस्जिद के विवाद पर उन्होंने कहा कि वो इस मुद्दे पर कोई बात नहीं करना चाहती है.

अपनी बात रखतीं सांसद मेनका गांधी

इसे भी पढ़ेंःमुरादाबाद की बेटी ने बनाई भारत की पहली उड़ने वाली टैक्सी, नासा के साथ कर चुकी काम

मेनका गांधी ने आगे कहा कि बेरोजगारी बढ़ने के साथ-साथ लोगों की उम्मीद भी घट गई है. उनकी उम्मीदें ही नही है कि नौकरी मिलेगी या नहीं. जब लोगों की उम्मीदें टूट जाती है तो वह हिंसा की तरफ चले जाते हैं. सरकार को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details