उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

CCTV फुटेजः महिला ने बोरे में भरकर नवजात को नाले में फेंका, कई घंटों तक नोचते रहे कीड़े-मकोड़े

By

Published : Jun 15, 2022, 5:27 PM IST

Updated : Jun 15, 2022, 5:35 PM IST

बरेली के रहपुरा के पास नाले में एक नवजात मिला है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है.

etv bharat
सीसीटीवी मे कैद घटना

बरेली: जनपद में एक मां की घिनौनी करतूत सामने आई है. जिसे सुनकर आपका कलेजा फट जाएगा. दरअसल, रहपुरा के पास एक वृद्ध महिला ने नवजात को बोरे में भरकर नाले में फेंक दिया. इस घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है. बच्चे के जिस्म को कीड़े-मकोड़ो ने काट लिया, जिससे उसके शरीर से खून निकल आया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुधवार को बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया है. बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है.

सीसीटीवी फुटेज.

स्थानीय निवासी रहपुरा के पास मंगलवार देर शाम गुजर रहे थे, तभी नाले के किनारे से बच्चे की रोने की आवाज सुनाई दी. जब इफ्तेखार ने झाड़ियों में देखा तो एक बोरे में लपेटा हुआ नवजात बच्चा था. देखकर लग रहा था कि पैदा होते ही फेंक दिया हो. बच्चे की नाल भी कटी हुई नहीं थी. वहीं, घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी को चेक किया गया तो फुटेज में एक वृद्ध महिला बच्चे वाला बोरा नाले में डालकर भाग रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिला को तलाश कर रही है.

इफ्तेखार ने बताया कि मंगलवार रात वह अपने घर जा रहा था कि नाले के पास से बच्चे की रोने की आवाज सुनकर रुक गया. जब पास गया तो बोरे में नवजात बच्चा था. जिसके शरीर को कीड़े-मकोड़े और चींटियां नोच रहीं थी. पहले बच्चे को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. फिर बाद में पुलिस ने बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.


यह भी पढ़ें-राम गंगा में नहाते वक्त दो भाइयों की मौत, घर में मचा कोहराम

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि रहपुरा में झाड़ियो में एक नवजात बच्चा मिला है. जिसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बच्चे की हालत नाजुक बताई जा रही है. बच्चे के परिवार की तलाश की जा रही है. मामले में जांच कर कार्रवाई की जायेगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Jun 15, 2022, 5:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details