उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्व समाजवादी पार्टी विधायक के बेटे पर रेप का आरोप, पुलिस ने दर्ज की FIR

By

Published : Sep 14, 2021, 2:04 AM IST

प्रयागराज में एक महिला ने पूर्व सपा विधायक सईद अहमद के बेटे कवि अहमद के खिलाफ प्रयागराज में दुष्कर्म, लूट का मुकदमा दर्ज कराया है. एफआईआर नैनी की रहने वाली एक महिला की तहरीर पर लिखी गई है.

पूर्व सपा विधायक के बेटे पर रेप का आरोप, पुलिस ने FIR दर्ज की
पूर्व सपा विधायक के बेटे पर रेप का आरोप, पुलिस ने FIR दर्ज की

प्रयागराज: नैनी थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने पूर्व समाजवादी पार्टी विधायक सईद अहमद के बेटे कवि अहमद के खिलाफ प्रयागराज में दुष्कर्म, लूट का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस के मुताबिक महिला एक गायिका है. उसकी दोस्ती कई साल पहले कवि अहमद से हुई थी. इसके बाद दोनों के संबंध प्रगाढ़ हो गए. आरोप है कवि अहमद ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया.


सोमवार को महिला ने सिविल लाइंस थाने में जाकर कवि अहमद के खिलाफ रेप, मारपीट, अश्लील वीडियो वायरल करने के साथ जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज करवाया. वहीं सपा के फूलपुर के पूर्व विधायक सईद अहमद ने अपने बेटे कवि अहमद पर लगाए गए सारे इल्जामों को मनगढ़ंत करार दिया है. उन्होंने कहा कि महिला तलाकशुदा है और कुछ दिन पहले ही उनके बेटे कवि अहमद से मिली थी. आर्थिक तंगी की वास्ता देकर कुछ बिजनेस करना चाहती थी. बेटे कवि अहमद ने उसे 6 लाख रुपये देकर, लखनऊ में उसका ब्यूटी पार्लर खुलवाया था.

ये भी पढ़ें- पुलिस चौकी में युवक की पिटाई करना पड़ा महंगा, एसपी ने दो सिपाहियों को किया सस्पेंड

पूर्व विधायक सईद अहमद ने बताया कि महिला ने यह भी कहा था कि जो पैसे आएंगे, हम आपको आधा दे देंगे, लेकिन लॉकडाउन के चलते पार्लर का किराया देना मुश्किल हो रहा था. इसलिए वो प्रयागराज चली आई. बेटे ने फिर उसको सिविल लाइंस में पार्लर खुलवा दिया. महिला अक्सर उससे पैसे मांगती रहती थी.

ये भी पढ़ें-'अब्बा जान' बयान को लेकर यूपी के सीएम योगी के खिलाफ मामला पहुंचा कोर्ट, सुनवाई 21 को

उन्होंने कहा कि महिला उनके बेटे कवि अहमद को ब्लैकमेल कर रही थी. जब बेटे ने रुपये देने से इनकार कर दिया तो महिला ने उस पर कई गंभीर आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत कर दी. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अधिकारियों को कहना है कि जांच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details