उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में अश्लील वीडियो बनाकर किशोरी को ब्लैकमेल करने वाले तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज

By

Published : Jan 3, 2022, 10:17 PM IST

आगरा में किशोरी ब्लैकमेल किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने अश्लील वीडियो बनाकर किशोरी को ब्लैकमेल करने वाले युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

आगरा में अश्लील वीडियो
आगरा में अश्लील वीडियो

आगरा: जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत कस्बे के एक मोहल्ले में तीन युवकों पर घर में अकेली नाबालिग का जबरन अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है. ये किशोरी से रुपए वसूलने के लिए अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी दे रहे थे. किशोरी के पिता की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया.

आगरा बाह थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में 13 वर्षीय किशोरी को घर में अकेला पाकर पड़ोस की नाई की दुकान में काम करने वाले तीन युवकों ने उसका जबरन अश्लील वीडियो बना लिया. किशोरी के माता-पिता रिश्तेदार के यहां गए हुए थे.

युवक किशोरी का अश्लील वीडियो बनाने के बाद उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देने लगे. वो लड़की से घर से रुपये लाने के लिए दबाव बना रहे थे. किशोरी अपने घर की अलमारी में रखे सोने के कुंडल, अंगूठी, मंगल सूत्र, सोने का पेंडुलम तीनों युवकों को दे चुकी थी.

इसके बाद जब तीनों युवकों ने उससे 50 हजार रुपए और मांगें तो वो डर गयी और उसने इस बारे में अपने माता-पिता को बताया.

ये भी पढ़ें- गोरखपुर में चुनाव आचार संहिता लगने से पहले ताबड़तोड़ हो रहे उद्घाटन-शिलान्यास...पढ़िए पूरी खबर

इसके बाद पीड़ित किशोरी अपने माता-पिता के साथ बाह थाने पहुंची. पुलिस को मामले के बारे में जानकारी दी और तीनों आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी एवरन पुत्र दिनेश चंद्र, आंसू पुत्र रामचंद्र और शिवम पुत्र राजू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया.

आगरा में अश्लील वीडियो के मामले में पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से नाबालिक बच्ची का जबरन अश्लील वीडियो बनाने, उसे वायरल करने की धमकी देने और ब्लैकमेल कर रुपए हड़पने के मामले में धारा 354, 380 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया. तीनों युवक फरार चल रहे हैं. पुलिस आरोपी युवकों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details