उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक की बेरहमी से चाकू मारकर की हत्या, कुछ दिन पहले मां से हुआ था झगड़ा

By

Published : Jul 23, 2022, 10:40 PM IST

आगरा में थाना एत्माद्दौला के प्रकाश नगर में टावर वाली गली में एक युवक की धारदार चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई.

etv bharat
युवक की बेरहमी से चाकू मारकर की हत्या

आगरा:जिले के थाना एत्माद्दौला के प्रकाश नगर में टावर वाली गली में एक युवक की धारदार चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि संपत्ति के विवाद में युवक की गला रेत कर हत्या की गई है. मृतक की पहचान घनश्याम कुशवाहा (22) के रुप में हुई है. वह घर में अकेले था. सुबह पड़ोसियों को शक हुआ. दरवाजा खुला हुआ था, जब पड़ोसी घर के अंदर गए तो उन्हें युवक खून से लथपथ जमीन पर पड़ा हुआ था. इसके बाद मौके पर पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और परिजनों को भी सूचना दी. पुलिस अभी पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है कि हत्या किसने की.

इसे भी पढ़ेंःयूपी का माफिया राज: पूर्वांचल का वो खूंखार माफिया जो 9 गोली लगने के बाद मुर्दाघर से बाहर आया जिंदा

घनश्याम की मां ने अपनी संपत्ति को बेटी को देने की बात कही थी, जिस वजह से उसने अपनी मां के साथ काफी झगड़ा किया था. इस बात से नाराज हो कर उसकी मां घर छोड़कर अपने भाई के यहां चली गई थी. जिस कारण घनश्याम पिछले 1 हफ्ते से अकेले घर में रह रहा था. वहीं, मृतक की भाभी ने कहा कि संपत्ति को लेकर हर दिन घर में कलेश होते रहता था. भाभी रश्मि कुशवाहा ने बताया कि 1 हफ्ते पहले रविवार को सभी रिश्तेदार ससुराल आए थे, जहां उसकी दोनों नंद अनीता और लक्ष्मी अपने पति के साथ घर आई थी. सास द्रोपदी ने कहा था कि मैं अपनी संपत्ति लड़कियों के नाम लिख दूंगी, जिसकी वजह से मां- बेटे में झगड़ा भी हुआ. भाभी का आरोप है कि संपत्ति की वजह से ही उनके पति की मौत होते ही उनको ससुराल से निकाल दिया गया था. जिसकी वजह से वह मजबूरन वह अपने अपने दो बच्चों के साथ मायके में रह रही है.
इस मामले में एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जल्द ही जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details