उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

3 दिनों से लापता 12 साल के बच्चे का टुकड़ों में मिला शव

By

Published : Jun 27, 2022, 10:10 PM IST

फतेहाबाद क्षेत्र के कसियाई गांव से 3 दिनों से लापता 12 साल के बच्चे का शव सोमवार की देर शाम घर से तीन सौ मीटर की दूरी पर एक बाजरा के खेत में मिला. हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है.

etv bharat
बच्चे का टुकड़ों में मिला शव

आगरा: फतेहाबाद क्षेत्र के कसियाई गांव से लापता 12 साल के बच्चे का शव सोमवार की देर शाम घर से तीन सौ मीटर की दूरी पर एक बाजरा के खेत में मिला. बच्चे का सिर और धड़ अलग पड़े थे. बालक का शव मिलने के बाद परिवार में कोहरा मच गया है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के अधिकारी घटनास्थल पर पहुचे.

फतेहाबाद क्षेत्र के कसियाई गांव निवासी किसान ग्यादीन का बेटा धीरज (12) तीन दिन पहले घर से खेतों की ओर खेलने की कहकर निकला था. शाम तक वह वापस नहीं आया तो परिजनों ने काफी खोजबीन की. परिजन और ग्रामीणों ने आस-पास के खेतों में उसकी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. इसके बाद स्वजन ने थाना फतेहाबाद में रविवार को शिकायत की. अपहरण का मुकदमा दर्ज कर पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई थी.

इसे भी पढ़ेंःतीन तलाक देकर जेठ के साथ हलाला का बनाया दबाव, FIR दर्ज

लेकिन बच्चे का कोई सुराग नहीं मिल रहा था. सोमवार की शाम सात बजे घर से तीन सौ मीटर की दूरी पर बाजरा के खेत में गांव के ही एक युवक ने बच्चे का शव देखा. सीओ फतेहाबाद सौरभ सिंह ने बताया कि लापता बच्चे की हत्या का शव बाजरा के खेत में फेंका गया है. शव टुकड़ों में मिला है. हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details