उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राशन लेने गए कार्ड धारक पर कोटेदार के भतीजे ने नुकीले हथियार से किया हमला

By

Published : Jun 5, 2022, 6:03 PM IST

जनपद की खेरागढ़ तहसील में राशन लेने गए युवक पर कोटेदार के भतीजे ने राशन कम तौलने का विरोध करने पर नुकीले धारदार हथियार से हमला कर दिया. आरोपी मौके से फरार हो गया. हमले में घायल युवक को पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है.

etv bharat
नुकीले हथियार से किया हमला

आगरा: जिले की खेरागढ़ तहसील क्षेत्र में राशन लेने गए युवक पर राशन डीलर के भतीजे ने हमला कर दिया. युवक कम राशन तौलने का विरोध कर रहा था. इससे गुस्साए कोटेदार के भतीजे ने कार्ड धारक पर नुकीले हथियार से हमला कर दिया. इसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन और आरोपी को पकड़ने में जुटी हुई है.

घटना रविवार दोपहर थाना जगनेर के सरेंधी की है. नगला लाले निवासी उत्तम पुत्र रामवीर सरेंधी कोटेदार राजवीर की दुकान पर राशन लेने आया. इस दौरान दुकान पर राशन डीलर का भतीजा कपिल पुत्र बनवारी राशन वितरण कर रहा था. राशन डीलर के भतीजे कपिल से कम राशन देने और तोलने पर उत्तम का विवाद होने लगा. इस पर गुस्साए कपिल ने नुकीले धारदार हथियार से उत्तम पर कई वार कर दिए. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना को अंजाम देकर कपिल मौके से भाग गया.

मौके पर पहुंचे घायल के परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल उत्तम को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. दिन दहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस मामले की छानबीन कर आरोपी की तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें-महिला ने तालाब में कूदकर दी जान, जांच में जुटी महिला

थाना प्रभारी जगनेर ईश्वर सिंह तोमर ने बताया कि राशन को लेकर विवाद हुआ है. जिसमें कपिल ने उत्तम को किसी नुकीले धारदार हथियार से वार करके घायल कर दिया और फरार हो गया. घायल को उपचार के लिए आगरा भेज दिया गया है. आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. पीड़ित पक्ष से तहरीर मिलने पर कठोर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details