उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

'शमशेरा' मूवी में नजर आएंगे आगरा के गौरांश शर्मा, 22 जुलाई को होगी रिलीज

By

Published : Jul 19, 2022, 11:40 AM IST

आगरा के गौरांश शर्मा अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' में अहम भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज देगी.

ETV BHARAT
आगरा के गौरांश शर्मा का शमशेरा मूवी में रोल

आगरा:जिले के चाइल्ड आर्टिस्ट गौरांश शर्मा इस बार अभिनेता रणबीर कपूर, अभिनेत्री वाणी कपूर और अभिनेता संजय दत्त के साथ मूवी 'शमेशरा' में नजर आएंगे. फिल्म में गौरांश अहम भूमिका में नजर आएंगे. यह मूवी 22 जुलाई 2022 को रिलीज होगी. गौरांश टीम के साथ आगरा फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आ रहे हैं.

आगरा निवासी चाइल्ड आर्टिस्ट गौरांश शर्मा ने टीवी सीरियल में अपनी अदाकारी करके अलग पहचान बनाई है. उसके दम पर ही गौरांश को 'शमशेरा' मूवी में ब्रेक मिला है. फिल्म सिनेमाघरों में 22 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी. गौरांश शर्मा आगरा के श्री टॉकीज में 22 जुलाई को मूवी का प्रमोशन करेंगे. गौरांश ने आगरा की जनता से अपील करते हुए फिल्म देखने की बात कही है.

यह भी पढ़ें: कुशीनगर का छोरा लाया रशियन दुल्हन, चार देशों के लोग बने बाराती

'शमशेरा' मूवी 1871 की कहानी पर आधारित है. यह फिल्म गुलामी की काल्पनिक कहानी बयां करेगी. फिल्म में गुलामी की जिंदगी बिता रहे लोगों को आजाद कराने में अभिनेता रणबीर कपूर संघर्ष करते दिखेंगे. वहीं, संजय दत्त लोगों को गुलाम बनाकर जुल्म ढाते दिखाई देंगे. एक्टर रणबीर कपूर चार साल बाद बड़ी स्क्रीन पर नजर आएंगे. रणबीर सन् 2018 में संजू मूवी में नजर आए थे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details