उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

करंट लगने से कंटेनर चालक की मौत

By

Published : Jun 20, 2021, 8:24 PM IST

बांदा में रविवार को एक कंटेनर चालक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. चालक रामपुर जिले का रहने वाला था.

etv bharat
etv bharat

बांदा: जिले में रविवार को एक कंटेनर चालक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. सूचना मिलने पर उप जिलाधिकारी व स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने परिजनों को घटना की जानकारी दी. कंटेनर चलाते समय अचानक कंटेनर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया था. इसी बीच चालक कंटेनर से उतर कर नीचे भागा, लेकिन कंटेनर में जब उसने आग लगी देखी तो उसने पानी फेंक दिया, जिससे वह भी करंट की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई.

बबेरू कोतवाली क्षेत्र के तिंदवारी रोड की घटना

घटना बबेरू कोतवाली क्षेत्र के तिंदवारी रोड स्थित हरदौल इलाके के एक पेट्रोल पंप के पास की है. रविवार को रामपुर जिले के थाना सैफनी अंतर्गत बेहेरूपा गांव का रहने वाला कंटेनर चालक कंटेनर लेकर आया हुआ था. कंटेनर को साइड में लगाते समय उसका ऊपरी हिस्सा हाईटेंशन लाइन से छू गया. इससे उसमें करंट दौड़ गया और आग लग गई. जब कंटेनर चालक ने आग बुझाने की कोशिश की तो वह भी करंट की चपेट में आ गया.

आग को बुझाने के लिए डाला था पानी

प्रत्यक्षदर्शी जावेद आलम ने बताया कि कंटेनर का चालक गाड़ी चला रहा था, तभी कंटेनर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया. मैंने उससे कंटेनर से उतरकर भाग जाने को बोला तो वह कंटेनर से उतर कर भागा. इसी बीच कंटेनर में आग भी लग गई. चालक ने बाल्टी से जैसे ही पानी फेंका तो वह भी करंट की चपेट में आ गया और झुलस गया. इसके बाद उसको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बबेरू लेकर आए, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद मैंने गाड़ी के नंबर को देखकर गाड़ी मालिक को सूचना दी.

पढ़ें:दर्दनाक हादसा: छोटे भाई को बचाकर खुद गहरे पानी में समा गया युवक


उप जिलाधिकारी महेंद्र प्रताप ने बताया कि रविवार बबेरू कोतवाली क्षेत्र के हरदौली रोड पर एक पेट्रोल पंप के पास कंटेनर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया, जिससे उसमें आग लग गई. इसी दौरान चालक की भी करंट की चपेट में आ जाने से मौत हो गई. चालक का नाम धर्मवीर है, जोकि रामपुर जिले का रहने वाला है. इसके परिजनों को सूचना देने के साथ ही और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details