उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर: पति ने की पत्नी के प्रेमी की हत्या

By

Published : May 29, 2020, 9:17 PM IST

यूपी के हमीरपुर जिले में पत्नी के अवैध संबंधों के चलते पति ने उसके प्रेमी की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि, महिला का प्रेमी उसका अश्लील वीडियो दिखाकर उसके पति को ब्लैकमेल किया करता था. पुलिस ने इस मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
पत्नी से अवैध संबंध के चलते पति ने की प्रेमी की हत्या

हमीरपुर:जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक महिला के अवैध संबंध से परेशान पति ने उसके प्रेमी की हत्या कर दी. जिसके बाद आरोपी ने सबूत मिटाने के लिए शव को शौचालय के सेप्टिक टैंक में डाल दिया. मामले का खुलासा शुक्रवार को तब हुआ, जब मामले की जांच में जुटी पुलिस ने शव को बरामद कर लिया. साथ ही पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया.


टैंक में छिपाया शव
पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि मौदहा कोतवाली क्षेत्र निवासी युवक 22 मई को कहीं चला गया था. जिसके बाद युवक के परिजनों ने मौदहा कोतवाली में 27 मई को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जांच के दौरान मृतक युवक का गांव की ही एक महिला से अवैध संबंध होने की बात सामने आयी. जिसके बाद पुलिस ने महिला के पति से पूछताछ की. इस दौरान उसने बताया कि, मृतक युवक उसकी पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता था. जिसकी वजह से उसने गला दबाकर युवक की हत्या कर दी और शव को सेप्टिक टैंक में छिपा दिया.


इसे भी पढ़ें:यूपी में कोरोना के 50 नए मरीज आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 7220

एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया गया है. साथ ही उसे गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details