उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चन्दौली: मंदिर परिसर में अश्लील डांस का वीडियो हुआ वायरल

By

Published : Mar 24, 2019, 12:09 AM IST

चन्दौली के हनुमान मंदिर परिसर में होली की परम्परा के नाम पर बार-बालाओं का अश्लील डांस का आयोजन किया गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मंदिर परिसर में अश्लील डांस का वीडियो हुआ वायरल

चन्दौली:चंदौली में होली के नाम पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान बेहद अश्लीलता देखने को मिली. इस दौरान हनुमान मंदिर परिसर में बार बालाएं भोजपुरी गानों पर अश्लील डांस करते नजर आईं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है.

चन्दौली: मंदिर परिसर में अश्लील डांस का वीडियो हुआ वायरल

दरअसल यह नजारा मुगलसराय कोतवाली के दुल्हीपुर स्थित हनुमान मंदिर का है. जहां मंदिर परिसर के अंदर ही बार-बालाओं से अश्लील डांस करवाया गया. इस दौरान पुलिस की मौजूदगी में छोटे-छोटे बच्चों के सामने अश्लील डांस घण्टों तक चलता रहा. इस दौरान लोग डांसरों पर जमकर पैसे लुटाते नजर आए. मीडिया में यह मामला तब प्रकाश में आया जब किसी ने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस बारे में पूछे जाने पर पुलिस का कहना है कि आयोजकों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर परमिशन ले रखी थी. लेकिन इस दौरान पुलिस कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से बचती नजर आई.

मंदिर परिसर में अश्लील डांस का वीडियो हुआ वायरल

जब इस वायरल वीडियो के बाबत पुलिस के आलाधिकारियों से कैमरे पर जवाब मांगा गया तो उन्होंने बोलने से इनकार कर दिया. हालांकि यह बताना नहीं भूले कि आयोजकों ने कार्यक्रम की परमिशन ले रखी थी. ऐसे में सवाल उठता है कि किस अधिकारी ने इस तरह के कार्यक्रम की परमिशन दे दी, जबकि चुनाव का वक्त चल रहा है. इस समय आदर्श आचार संहिता भी प्रभावी है. इस प्रकरण को धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ क्यों न माना जाए? वहां मौजूद पुलिस अधिकारी ने क्यों नहीं इस तरह के कार्यक्रम को रुकवाया, जब लोग बार- बालाओं पर रुपये लुटाते रहे? ऐसे में ये देखना होगा कि इस पर जिला प्रशासन क्या कार्रवाई करती है.?

Feed send by ftp_01 fil
Up_chandauli_23 march_aslil dance

चन्दौली - यहाँ होली की परम्परा के नाम पर फूहड़पन का नंगा नाच देखने को मिला है. पुलिस की शह पर आयोजको ने होली के नाम पर हनुमान मंदिर में बार बालाओं का फूहड़ डांस करा दिया.वह भी पुलिस की मौजूदगी में. छोटे छोटे बच्चों के सामने अश्लील गानो पर अश्लील डांस का क्रम घण्टो तक चलता रहा.इस दौरान लोग डांसरों पर जमकर पैसे लुटाते रहे. घण्टो तक हनुमान मंदिर में गरिमा हुई तार तार होती रही. मीडिया में यह मामला तब प्रकाश में आया जब किसी ने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वही पुलिस का दावा है कि सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर आयोजको ने परमिशन ले रखी थी.लेकिन कैमरे पर कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे है.

वीओ - दरअसल यह मामला मुगलसराय कोतवाली के दुल्हीपुर स्थित हनुमाम मंदिर का है. जहां मंदिर परिसर के अंदर ही बारबालाओं से अश्लील डांस कराया जा रहा है. हद तो तब हो गयी जब पुलिस के हल्का इंचार्ज भी मौके पर मौजूद रहे. लेकिन किसी ने भी न तो मंदिर के बारे सोचा और न ही उन नाबालिक बच्चो के बारे में जिनके सामने घण्टो यह अश्लीलता परोसी जाती रही रही. जब इस वायरल वीडियो के बाबत पुलिस के आलाधिकारियों से कैमरे पर जवाब मांगा गया तो उन्होंने बोलने से इनकार कर दिया. हालांकि यह वह यह बताना नही भूले की आयोजको ने कार्यक्रम की परमिशन ले रखी थी. ऐसे में सवाल उठता है कि किस अधिकारी ने इस तरह के कार्यक्रम की परमिशन दे दी. जबकि चुनाव का वक्त चल रहा है और आदर्श आचार संहिता प्रभावी है. इस प्रकरण को धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ क्यो न माना जाए ? वहां मौजूद पुलिस अधिकारी ने क्यो नही इस तरह के कार्यक्रम को रुकवाया ? जबकि लोग बारबालाओं पर रुपये लुटाते रहे? ऐसे में ये देखना होगा कि इस पर जिला प्रशासन क्या कार्रवाई करती है.?

कमलेश गिरी
चन्दौली
7080902460



ABOUT THE AUTHOR

...view details